Input your search keywords and press Enter.

तीसरे चरण में मैदान में हैं कई कुंवारे, जीत होने पर बजेगा बैंड-बाजा!

tejaswi-yadav-chirag-paswan

रिप्रेजेंटेटिव फोटो

पटना.न्यूज़ डेस्क.
बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण कुंवारे उम्मीदवारों की एक बड़ी संख्या हैं. जिनका उदेश्य राजनीतिक भविष्य संवारने के साथ साथ गृहस्थी बसाने के चक्कर में हैं. राष्टीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटें तेज प्रताप और तेजस्वी 25-26 साल के हैं. बेटों की रूचि पढ़ाई-लिखाई में भले ही न हो, लेकिन पिता के राजनीतिक धरोहर होने के कारन सभी निगाहे उनपर टिकी हैं.

हालांकि पिता की राजनीतिक विरासत और पारंपरिक सीट से चुनाव में उतरे तेजप्रताप को फिलहाल शादी में कोई रुचि नहीं है.

Loading...

बांकीपुर से कांग्रेस उम्मीदवार 34 साल के हो चुके हैं, कुमार आशीष के अधिकतर दोस्त शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन कुमार की प्राथमिकता सूची में शादी है ही नहीं. उनके दोस्तों का कहना है कि उन्होंने चुनाव में विजय का सेहरा पहनने के बाद ही दूल्हे का सेहरा पहनने का प्रण कर लिया है.

इस कड़ी में लोजपा सांसद महबूब अली कैसर के बेटे युसूफ खान का भी नाम आता हैं, काफी पढ़े लिखे होने के वावजूद खान ने अपने परिवार की राजनीतिक विरासत को संभालने मैदान में उतर गये हैं.

सभी कुंवारे का कहना हैं विजय के बाद ही शादी का सेहरा पहनेगे. केवल 4 ही कुंवारे नहीं हैं बल्कि कई बैचलर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. सभी मनेर विधायक भाई वीरेंद्र को आदर्श मानते हैं. उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में जीत के बाद शादी किया था.

(स्रोत:jagran.com)

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.