Input your search keywords and press Enter.

क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, एक साथ टीम इंडिया के पांच बड़े खिलाड़ी टीम से बाहर!

virat kohli

virat-kohli-test-getty-875


न्यूज़ डेस्क: अगले साल होने वाले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के मद्देनजर भारतीय टीम अभी से इसकी तैयारियां में जुट गई है इसके लिए टीम के प्रमुख खिलाडियों को विश्राम देने के मुड में नजर आ रही है. भारतीय टीम अभी वर्तमान में इग्लैंड के साथ चौथा टेस्ट मैच 8 दिसंबर से मुंबई में खेलने जा रहा है.चौथे टेस्ट मैच से पहले ही भारत को शमी के रूप में बड़ा झटका लगा है जो घायल हो चुके हैं.

चौथे टेस्ट मैच से पहले आई एक रिपॉर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के साथ वनडे मैच में तेज गेंदबाजों को आराम दिया जा सकता है इससे पहले भी भारत की टीम ने रणनीति के तहत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अश्विन और जडेजा ने धाकड़ गेंदबाजों को आराम दिया था.
अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर को माने तो इस लम्बे और थकाऊ टेस्ट सीरीज सत्र के बाद इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में उमेश यादव, मोहम्मद शमी, अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे गेंदबाजों को पहले 3 वनडे और 3 टी- 20 मैचों में आराम दिया जा सकता है.
Loading...

भारतीय टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के मद्देनजर रणनीति बनानें पर ज्यादा फोकस कर रही है अभी से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ये बात बता दी है कि हमें तरोताजा खिलाड़ी चाहिए ऐसे कहा जा सकता है कि यह फैसला इसी रणनीति के तहत लिया जा रहा है ताकि भारत के मुख्य गेंदबाज बिल्कुल तरोताजा हो कर चैंपियंस ट्रॉफी में जैसे इस बड़े टूर्नामेंट में बिना किसी थकान के साथ मैदान पर उतरे.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.