Input your search keywords and press Enter.

‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने पर मुस्लिम कारोबारी को बजरंग दल के कार्यकर्ता ने पीटा

bajrang dal
bajrang dal

demo pic


न्यूज़ डेस्क: जम्मू कश्मीर में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए हमले के खिलाफ बजरंग दल के एक प्रदर्शन के दौरान ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने पर उत्तर प्रदेश के एक मुस्लिम कारोबारी को एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया. कश्मीर घाटी में तीर्थयात्रियों पर हमले के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एक मस्जिद के पास मार्च निकाला.

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाला मुस्लिम कारोबारी मंगलवार को मस्जिद में नमाज अदा करने आया था, इसी दौरान दल के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला. बजरंग दल के कार्यकर्ता ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहे थे, इसी बीच भीड़ में से किसी व्यक्ति ने मस्जिद के द्वार पर खड़े कारोबारी से नारा लगाने को कहा. पुलिस ने बताया कि उसके इनकार करने पर भीड़ में के किसी व्यक्ति ने उसे थप्पड़ मार दिया.

Loading...

कारोबारी ने 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बजरंग दल के एक नेता ने कहा कि दल के किसी व्यक्ति ने कारोबारी को थप्पड़ नहीं मारा. घटना के बाद मस्जिद में मौजूद लोगों ने धार्मिक स्थान का मुख्य द्वार बंद कर लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. इसी बीच पुतला दहन और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता तितर-बितर हो गए. पुलिस ने बताया कि 100-125 अज्ञात लोगों के खिलाफ दंगा, वर्गों के बीच शत्रुता फैलाने, किसी वर्ग की भावना को दुर्भावनापूर्ण तरीके से भड़काने और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.