Input your search keywords and press Enter.

घाट पर बैलून का गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, दो की मौत, 15 घायल

संजीव मिश्रा, खगड़िया- कहते हैं होनी को कोई टाल नहीं सकता, जो होना है वो हो के ही रहेगा जहाँ एक और लोकआस्था का महापर्व छठ पूजा चल रही थी उसी वक्त बड़ी घटना घटी. गुब्बारे में भरे जाने वाले गैस के सिलेंडर के फटने की घटना से देखते ही देखते घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. जानकारी के अनुसार अनुसार बैलून व्यवसायी बमबम भगत छठ मेला में बैलून की बिक्री के लिए घाट ओर आया हुआ था.

इस क्रम में ठेला पर से बैलून में भरे जाने वाले गैस सिलेंडर को उतारने के दौरान वो ब्लास्ट कर गया. इसी बीच सिलेंडर के फटने की घटना से देखते ही देखते घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. इस हादसे ने व्यवसायी सहित आस-पास खडे कई व्यक्तियों को अपनी चपेट में ले लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में दाननगर निवासी महेन्द्र चौधरी का पुत्र अजीत कुमार एवं हरेराम चौधरी का भांजा गोलू कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. दुशरी ओर उसी मोहल्ले के करीब 15 लोग घायल हो गए.

Loading...

उसमे से 8 की हालत गंभीर है.सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. दूसरी तरफ घटना की खबर मिलते ही जिले के विभिन्न विभागों के कई विशेषज्ञ निजी चिकित्सक भी सदर अस्पताल पहुंचे और वो अस्पताल के चिकित्सकों को चिकित्सिय कार्य मे सहयोग करते देखे गये. सभी पीडित बेहद गरीब परिवार के बताये जाते हैं.घटना के बाद पीड़ित परिवार का बुरा हाल था, वो लगातार रोये जा रहे थे.

घाट पर का माहौल भी गमहिंन हो गए. सभी सोच रहे थे छठ मैया के पूजा में इतना बड़ा अनर्थ कैसे ही गया? दुशरी और गंगा मैया भी मानो इस हादसे का गवाह बनी, एकदम गंगा में भी सन्नाटा पसर गया,मानो गंगा मैया भी रो रही है. ये सारी जानकारी हमारे सहयोगी तपन कुमार शिन्हा ने दी समाचार लिखे जाने तक घायलों का इलाज जारी है, 4 की हालत गंभीर बताई गई.

यह भी पढ़ें:

लालू के घर में जल्द बजेगी शहनाई, तेज प्रताप यादव ने बता दिया सबकुछ…

अर्ग देने के दरम्यान घटा हादसा, दो की मौत

BPSC के असिस्टेंट प्रोफ़ेसर बहाली में बड़ी धांधली का हुआ खुलासा

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.