Input your search keywords and press Enter.

पटना आये बीसीसीआई के कोच ने बिहारी क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में किया बड़ा ऐलान

BALWINDER_SING

BALWINDER_SING


बिहार आये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी व नेशनल क्रिकेट एकेडेमी के कोच बलविंदर सिंह संधू ने बिहारी खिलाड़ियों के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा बिहार के खिलाड़ी मुंबई के खिलाड़ियों के बराबर है. बिहार के अंडर 19 क्रिकेट खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान उन्होंने कहा कि यहाँ के खिलाड़ीयों में क्रिकेट सीखने की जबर्दस्त भूख है.

25 खिलाड़ियों में से 10 तो ऐसे है कि अभी मुंबई की अंडर 19 क्रिकेट खिलाड़ियों के बराबरी के हैं. उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि बीसीसीआई बिहार में क्रिकेट के माहौल पर लगातार ध्यान दे रही है. पहले तो यहाँ कई क्रिकेट संघो के कारण मान्यता नहीं मिल पाई थी लेकिन अब स्थिति साफ़ है तो संभावना है कि बोर्ड जल्द बिहार को पूर्ण मान्यता देने की घोषणा कर दे.

हालाँकि उन्होंने राज्य सरकार को जमकर लताड़ा उन्होंने कहा कि बिहार में क्रिकेट की बदहाली और कई खेलों में पिछड़े होने की मुख्य वजह राज्य सरकार की खेल भावनाओ के प्रति बेरुखी और इच्छा शक्ति की कमी है. संधू बीसीसीआई कि और से बतौर कोच बिहार अंडर 19 क्रिकेट खिलाड़ियों को 15 दिन की ट्रेनिंग देने के लिए फ़िलहाल पटना आये है.

Loading...

स्टेडियम के बारे में बोलते हुए कहा मोइनुल हक़ स्टेडियम की जर्जर हालत खेल के प्रति राज्य सरकार की बेरुखी को दर्शाता है. स्टेडियम की हालत किसी कचाराखाने की तरह है. ग्राउंड में घास काटने तक की कोई मशीन तक नहीं है. खिलाड़ियों के लिए न कोई आधुनिक संसाधन है और न ही ट्रेनिंग देने के लिए कोई अच्छा कोच.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]