Input your search keywords and press Enter.

सेक्स से किया मना तो प्राइवेट अंग में हाथ डालकर पत्नी को मार डाला

rape in muzaffarpur

rape in muzaffarpur

बरेली, न्यूज़ डेस्क: बड़ा ही अजीबोग़रीब घटना सामने आया हैं, बरेली के एक शख्स ने सेक्स संबंध बनाने से पत्नी के मना करने पर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. शादी के 15 साल बाद हुआ यह घटना चौकाने वाला हैं, उनका 10 साल का बेटा भी हैं. पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी अपनी पत्नी की लाश के पास बैठकर ही शराब पीता रहा.

सीओ संतोष कुमार ने बताया, ‘जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि लाश पड़ी थी. वहां बहुत सारा खून था और आरोपी पास में ही बेड पर बैठा था.’ जांचकर्ताओं ने बताया, ‘महिला के शरीर पर बाहरी चोट का कोई निशान नहीं था, लेकिन उसकी लाश के पास बहुत सारा खून था.’

Loading...

पुलिस के अनुसार इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या को स्वीकार भी किया. राजीव नाम के इस बेयक्ति ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में दाहिनी कलाई डाल दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक राजीव की मानसिक हालत सही नहीं है. उसके अनुसार उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे, वह किसी बहरी से मिलने जाती थी. रात भर हिरासत में रखने के बाद पुलिस ने शनिवार को लोअर कोर्ट में पेश किया था, जहां से पुलिस को उसकी 14 दिन की रिमांड मिली है.

पुलिस को मामले की सूचना देने वाले मंगली प्रसाद उसी घर में किराए पर रहते हैं, जहां यह वारदात हुई. उन्होंने बताया, ‘जब यह घटना हुई तब मैं सो रहा था. उनके बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. इसके अलावा मुझे कुछ नहीं पता है.’

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

बेस्ड ऑन नवभारत टाइम्स स्टोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.