Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: लालू से पहले पटना और नालंदा में योगी आदित्यनाथ की रैली…

yogi-adityanath-l-pt_031817072145
yogi-adityanath-l-pt_031817072145

फ़ाइल फोटो


बिहार में एक तरफ लालू 2019 के इलेक्शन के मद्देनजर भाजपा भगाओ रैली की तैयारी में जुट गई है वहीं दूसरी तरफ अमित शाह ने भी अपना पासा चल दिया है.. प्रभात खबर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक केंद्र सरकार के तीन साल पूरा होने के मौके पर बिहार में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि बीजेपी की ओर से 27 अगस्त को होने वाली लालू की रैली को कड़ा जवाब देने के लिए इस कदम को उठाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा अभी से 2019 की तैयारी में जुट गयी है. योगी आदित्यनाथ को हिंदुत्व चेहरे के तौर पर पेश करने की तैयारी चल रही है. योगी आदित्यनाथ की रैली का मकसद होगा लालू और नीतीश को कड़ी चुनौती देना. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह ने यह रणनीति तैयार की है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्ट पटना और नालंदा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

Loading...

हालांकि अभी तक कोई तारीख का घोषणा नहीं किया गया है. एक क्षेत्रीय चैनल द्वारा दिखायी जा रही रिपोर्ट की मानें तो योगी आदित्यनाथ के पटना में जनसभा करने की तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि मई के अंतिम सप्ताह और जून के पहले सप्ताह के बीच कभी भी जनसभा का आयोजन हो सकता है. बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय से मिल रही जानकारी के मुताबिक भाजपा के अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को मई के अंतिम सप्ताह और 15 जून तक गैर बीजेपी शासित राज्यों में विशेष दौरा करने का निर्देश दिया गया है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.