Input your search keywords and press Enter.

पंचायत शिक्षक को अनुमंडल कार्यालय परिसर में पेशाब करना पड़ा मंहगा, बीडीओ ने….

Benipur Block darbhanga
Benipur Block darbhanga

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार में सार्वजनिक स्थल पर पेशाब करना एक शिक्षक को मंहगा पड़ गया है. इस संदर्भ में बीडीओ ने एक पंचायत शिक्षक को नोटिस भेजकर उसका जवाब मांगा है. दरअसल यह मामला बेनीपुर अनुमंडल कार्यालय परिसर का है जहाँ एक शिक्षक पर कार्यालय परिसर में पेशाब करने का आरोप लगा है जिसके लिए स्पष्टीकरण मांगा गया है.

नोटिस में इस बात का जिक्र किया गया है कि क्यों उन्होंने सार्वजनिक स्थल पर पेशाब किया इसका जवाब दें. विदित हो कि प्रशिक्षु आइएएस विजय प्रकाश मीणा ने यह नोटिस भेजा है उन्होंने बेनीपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी का पदभार ग्रहण करने के बाद से ही स्वच्छता अभियान को छेड़ रखा है जिसपर उनका सख्त रवैया है. यही परिणाम है कि स्वच्छता अभियान के प्रति गंभीरता दिखा रहे हैं. जिस शिक्षक को नोटिस भेजा गया है सेरेना कुमार नामक यह शिक्षक फौरी पंचायत के प्राथमिक विद्यालय में अपनी सेवा दे रहे हैं.

Loading...

गौरतलब है कि बेनीपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय प्रकाश मीणा ने एक आदेश निकालकर लोगों से स्वच्छता व अनुशासन को व्यवहार में उतारने की अपील की है जिसका असर भी दिखने लगा है. अंचल एवं प्रखंड कार्यालय प्रांगण में जहाँ-तहां बाइक और टेम्पू लगाने वाले दीवारों पर थूकने वालों पर कड़ाई से कार्रवाई की जा रही है. इसके लिए निर्धारित स्थल का ही उपयोग करने की बात कही गई है अन्यथा दोषियों पर कार्रवाई भी हो रही है और दंडित किया जा रहा है. विदित हो कि इससे पहले भी पिछले दिनों तीन टेम्पू चालकों को टेम्पू सहित बहेडा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया था. इसके लिए दीवारों पर पेशाब नहीं करने और मोटर साईकिल को जहां तहां नहीं लगाने सहित कई निर्देश चिपकाया गया है जिसके कारण लोगों के बीच में हडकंप का माहौल है. लोग बड़ी सावधानी बारात रहे हैं हालांकि यहाँ कार्यालय प्रांगण में एक भी शौचालय की व्यवस्था नहीं है जिसके कारण लोगों को परेशानी भी उठानी पड़ती है तथा नाराजगी भी है.


यह भी पढ़ें:
जेल से कोर्ट पहुंचते ही लालू ने पीएम पर किया करारा वार, हज सब्सिडी हटाने पर दिया बड़ा बयान…

पटना-मुगलसराय पैसेंजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

अब तो नीतीश के सहयोगी और केंद्रीय मंत्री ने कह दिया सीएम पर हमला में जदयू के लोगों का हाथ…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.