Input your search keywords and press Enter.

लालू प्रसाद को लेकर बिहार कांग्रेस में मचा वबाल…

file photo

न्यूज़ डेस्क: बिहार प्रदेश कांग्रेस में संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस के भीतर विद्रोह की स्थिति हो गई है. लालू का साथ देने के नाम पर कांग्रेस में मतभेद सामने आ गया हैं. भागलपुर विधायक अजित शर्मा ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि राजद के साथ रहने के कारण आज कांग्रेस की यह दुर्दशा है.

उन्होंने राहुल गांधी के साथ मलाकात का हवाला देते हुए कहा कि राहुल गांधी के सामने आधा दर्जन से अधिक विधायकों ने अपनी बात रखी है. महागठबंधन टूटने के बारे में उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अगर इस्तीफा दे देते तो गठबंधन नहीं टूटता. नीतीश कुमार गठबंधन नहीं तोड़ते. तेजस्वी के जिद ने महागठबंधन को खत्म किया है.

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के खिलाफ भी उन्होंने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव कांग्रेस को कोई तरजीह नहीं देते हैं देश बचाओ भाजपा भगाओ उन्होंने रैली की लेकिन एक भी पोस्टर सोनिया गांधी का नहीं था ऐसे में कैसे गठबंधन चलेगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन शर्तों के साथ होना चाहिए कांग्रेस बड़ी पार्टी है इसलिए 2019 चुनाव में सबसे ज्यादा सीट मिले तभी गठबंधन करें अन्यथा हमलोग अकेले चुनाव लड़ें. जबकि इसके विपरीत कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता और विधायक रामदेव राय ने कहा कि संगठन अलग चीज है गठबंधन अलग है. साथ-साथ चलना और साथ-साथ तो चलेगें ही राजद ने न हमसे गठबंधन तोड़ा है और न हम राजद से गठबंधन तोड़ने जा रहे हैं.

Loading...

कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने इस तरह का बयान पहली बार नहीं दिया है इससे पहले उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पार्टी को टूट से बचाने के लिए बुलाई गई बैठक के बाद मीडिया से कहा था कि बिहार में फिलहाल अकेला चलने का सुझाव दिया गया है. चुनाव के समय गठबंधन को लेकर विचार करने की बात हुई है. इस दौरान राहुल गाँधी से मिलने के बाद बेनीपट्टी के कांग्रेस विधायक भावना झा ने कहा कि मर जाउंगी मिट जाउंगी तक भी कांग्रेस की ही रहूंगी.

यह भी पढ़ें:
लालू यादव तगड़ा झटका देते हुए लालू यादव के खिलाफ कांग्रेस के बड़े नेता ने खोला मोर्चा….

पार्टी में अलग-थलग पड़ रहे अशोक चौधरी के समर्थन में उतरी जदयू ने दिया बड़ा बयान….

इस बिहारी लड़के को 40 बार किया गया रिजेक्ट तो खोल ली खुद की कंपनी और लिख डाले 3 नॉवेल

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.