Input your search keywords and press Enter.

कभी नशे में चूर सिपाहियों ने एसएसपी से पूछा था ‘Who are u?’,अब उनपर गिरी गाज

संजीव मिश्रा, भागलपुर: स्टेशन चौक स्थित पुलिस आउट पोस्ट में शराब पीकर पकड़े गए चार सिपाही को एसएसपी मनोज कुमार ने बर्खास्त कर दिया है. बर्खास्त किये गए सिपाही में रोबिन कुमार पांडे, राजीव रंजन, मधुकर सुमन एवम शशी कांत शर्मा शामिल हैं. ये चारों सिपाही एसएसपी कार्यालय में तैनात थे. तो दूसरी ओर शराब पीकर मारपीट करने वाले एसआई जवाहर प्रसाद सिंह को भी बर्खास्त कर दिया गया है.

ज्ञात हो कि शराब पीकर उक्त सिपाही अपने पुलिस कप्तान मनोज कुमार से ही बदसलूकी करने लगे थे. शराब के नशे में एसएसपी मनोज कुमार को ही ये सिपाही कहने लगे थे ‘हु आर यू’, आखिरकार इस मामले में कार्रवाई हो ही गई. ज्ञात हो कि ये घटना जुलाई 5 को हुई थी. तब एसएसपी मनाेज कुमार ने उक्त चारों सिपाहियों से बर्खास्तगी से पूर्व उनसे अंतिम बचाव लिखित अभिकथन (स्पष्टीकरण) मांगा था.

Loading...

<5>एसएसपी ने इनके द्वारा दिये गये स्पष्टीकरण को संतोषजनक नहीं माना और जांच प्राधिकार के अभिलेख से सहमत होकर चारों सिपाहियों को सार्वजनिक स्थल पर शराब का सेवन कर घूमने, अनुशासन को भंग करने एवं राज्य सरकार द्वारा बिहार राज्य में पूर्ण शराब बंदी के बावजूद शराब का सेवन करने के आरोप में शुक्रवार (29 दिसंबर 2017) को प्रभाव से सेवा से बर्खास्त कर दिया. साथ ही इनकी बर्खास्तगी को लेकर सभी वरीय पदाधिकारियों को सूचित कर दिया. इस घटना से पुलिस विभाग में खलबली मच गयी है.

यह भी पढ़ें:
बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पंजाब नेशनल बैंक से लूटी बड़ी रकम

आरसीपी सिंह का दावा, राजद के कई नेता जदयू के संपर्क में हैं, हो सकती है टूट

बेखौफ अपराधियों ने जदयू कार्यकर्ता को मारी गोली

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.