Input your search keywords and press Enter.

भोजपुरी गायिका देवी ने बांधा समा, दर्शक हुए निहाल

devi


रजनीश कुमार. लखीसराय : किउल महोत्सव की आखिरी शाम को भोजपुरी की मशहूर गायिका देवी ने जमकर धमाल मचाया. दर्शक-श्रोताओं से खचाखच भरा मां दुर्गे का भव्य दरबार में जैसे ही भोजपुरी गायिका देवी ने देवी गीतों का सिलसिला शुरू किया, वहां उपस्थित लोग खुद को झूमने से नहीं रोक पाए. रेलवे इंस्टीच्यूट परिसर में इस कार्यक्रम का अओजन किया गया था.

मंगलवार को देर रात तक चले रंगारंग कार्यक्रम में उपस्थित श्रोताओं ने देवी के गीतों का भरपूर आनंद लिया. निमिया की डाल मैया, डाले ली झुलनियां की झूली-झूली न.. गीत से वहां का माहौल भक्तिमय हो गया. इसके बाद मैया के माथे टीका शोभे, द्वार पर खड़ा वा पुजरिया, किवड़िया खोले हे मैया व अन्य देवी गीतों की प्रस्तुति ने श्रद्धालुओं में जोश भर दिया.

Loading...

फिर शुरू हुआ देवी के स्वर में गीतों का जलवा, पनिया भरल जा ला जमुना किनरवा पर कलाकारों की नृत्य प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया. इसके बाद एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति हुई. मां दुर्गा के दरबार में आयोजित 11वीं किउल महोत्सव के दौरान गायिका देवी ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. देर शाम से अहले सुबह तक तक चली रंगारंग कार्यक्रम में श्रोताओं ने भरपूर आनंद उठाया.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.