Input your search keywords and press Enter.

भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन बदल गया ठिकाना, जाने कहां गए…

amit shaha with ravi kishan

amit shaha with ravi kishan


मधुरेश,नयी दिल्ली: भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन आज भाजपा में शामिल हो गये। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज रवि किशन का पार्टी में स्वागत किया. इस अवसर पर श्री शाह ने कहा कि रवि किशन के पार्टी में शामिल होने से यूपी समेत देश के भोजपुरिया इलाके में भाजपा को मजबूती मिलेगी.

वहीं भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन ने कहा कि वे भाजपा की विचारधारा और पीएम मोदी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं वे भाजपा में रहकर अब देश एवं समाज की मजबूती के लिए काम करेंगे. दिल्ली प्रदेश भाजपाध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी. आज सुबह 10 बजे रवि किशन अपने समर्थकों के साथ भाजपा मुख्यालय 11 अशोक रोड पहुंचे, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सदस्यता प्रदान कर सुपर स्टार रवि किशन का भाजपा में स्वागत किया रवि किशन इससे पहले कांग्रेस में थे. वे यूपी के जौनपुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चूके हैं. लोकसभा चुनाव में साथी कलाकार मनोज तिवारी की जीत के बाद उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा था कि मनोज सही समय में सही जगह पर होते हैं.

Loading...

दोनों भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन के बीच फिल्मों में हमेशा टक्कर होती आयी है रवि किशन फिल्मों में हमेशा भारी रहे लेकिन राजनीति में मनोज तिवारी ने बाजी मारी अब भाजपा का दामन थामकर रवि किशन भी राजनीति में अपना सिक्का जमाना चाहते हैं. अब देखना यह है कि रवि किशन अपनी ऐक्टिंग से भाजपा और जनता के दिलों पर किस प्रकार राज करते हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.