Input your search keywords and press Enter.

बड़ी कार्रवाई : महज 48 घंटे के अंदर अपहृत बच्चे को पुलिस ने किया सकुशल बरामद

प्रेस वार्ता करते हैं एसपी

मोतिहारी. (मधुरेश) — जिले में अपराधियों पर लगातार नकेल कसने में सफल मोतिहारी पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपहरण की घटना के महज 48 घंटे के अंदर ही अपहृत पांच वर्षीय बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है.

आपको बताते चलें कि विगत 18 जनवरी को मोतिहारी शहर के कोल्हुअरवा मोहल्ला में अपने ननिहाल आये पांच वर्षीय बच्चे साहिल का अपहरण अपराधियों ने उस वक्त कर लिया था जब वह घर के दरवाजे पर खेल रहा था. अपहरण करने के बाद अपराधियों ने फोन पर मैसेज भेज कर 15 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी. साहिल के परिजनों ने इस अपहरण की तत्काल सूचना पुलिस को दी थी. सूचना मिलते ही हरकत में आयी नगर और छतौनी थाने की पुलिस ने जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर मैसेज भेजने वाले मोबाइल का लोकेशन जांच कर अपहरणकर्ताओं का पीछा किया.

Loading...

मोबाइल लोकेशन के सहारे पुलिस अपहर्ताओं के ठिकाने तक पहुंच गयी.छापेमारी के दौरान पुलिस ने सूझबूझ से बच्चे को सकुशल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया है.अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में जिला पुलिस कप्तान उपेंद्र कुमार शर्मा ने मिडिया को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ता उक्त बच्चे को नेपाल लेकर जा रहा था. तभी पुलिस ने उसे बच्चा समेत नेपाल सीमा से महज दो किलोमीटर पहले दबोच लिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अपरहरणकर्ता की गिरफ्तारी हुई है. गहन पुछताछ में उसके द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर इस कांड में शामिल शेष अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.