Input your search keywords and press Enter.

राजद के लिए बड़ी खुशखबरी, आधा दर्जन कार्यकर्ता जदयू छोड़ राजद में हुए शामिल

मो.साकिब, मुजफ्फरपुर: मोतीपुर प्रखंड के लगभग आधा दर्जन पंचायत प्रतिनिधियों ने जदयू का पल्लू छोड़ राजद की सदस्यता ग्रहण की है. बरुराज विधायक नंद कुमार राय के समक्ष ठिकहां पंचायत के मुखिया मो.नेयाज एवं मोतीपुर प्रखंड उपप्रमुख मो.मासूम गौहर उर्फ आरजू ने जदयू छोड़कर राजद की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि क्रयकर्ताओं को राजद में ही सम्मान मिलता है.

उनके साथ मो.इसराइल, मो.अफरूल, डॉक्टर मो.सहजाद, मो.इफ्तेखार, मो.नेमतुल्लाह ने राजद की सदस्यता ग्रहण किया. वहीं मोतीपुर उपप्रमुख मासूम गौहर व ठिकहां पंचायत के मुखिया मो.नेयाज सहित दर्जनों क्रयकर्ताओं ने सर्व सहमति से इस्तीफा पत्र को जदयू कार्यालय को स्पीड पोस्ट कर जदयू से सदस्यता रद्द करने की मांग किया. इस्तीफा देने की जानकारी क्रयकर्ताओं ने प्रेस वार्त्ता में पत्रकारों को दी.

Loading...

2746a9a8-4f19-44ca-a2ca-0a758d9c5cba

मुखिया मो. नेयाज ने वार्ता के दौरान जदयू प्रखंड अध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष द्वारा प्रताड़ित करने एवं पार्टी से निष्काषित करने का धौंस दिखाने का आरोप लगाया है. वही उपप्रमुख मो. मासूम गौहर उर्फ़ आरजू ने कहा की जदयू अमीरों की पार्टी हैं. पार्टी के वरीय नेताओं के द्वारा हमेशा हमसभी के मर्यादा से खिलवाड़ की जाती थी. जिससे आहित होकर हमसभी पार्टी से इस्तीफा देने का निर्णय लिए हैं.

यह भी पढ़ें:
नीतीश गुट जदयू को लगा तगड़ा झटका, इस राज्यसभा सांसद ने दिया इस्तीफा

पुलिस में मल्टी टास्किंग स्टाफ पर निकली बहाली, जल्द करें अप्लाई…

फुटपाथी दुकानदारो को मिला बड़ा तौहफा, अब….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.