Input your search keywords and press Enter.

इस लिए महिलाएं करती हैं ऑर्गेजम का नाटक…

couple on web

couple on web


न्यूज़ डेस्क: महिलाओं के कंधे पर अपने दैनिक कार्यो के साथ अपने अपने पति को शारीरिक सुख देने का भी दाइत्व रहता है साथ ही ऑर्गैजम के बारे में महिलाओं के अपने-अपने अनुभव रखती है. कुछ महिलाएं इस पर अपनी कड़वी अनुभव रखती है, अपनी अनुभवो के वारे में बताती हैं इसके दौरान पुरुषों को संतुष्ट करने या उन्हें खुश करने के लिए ऑर्गेजम होने का नाटक करने लगती हैं.

महिलाओं पर हुई एक स्टडी से महिलाओं के फेक ऑर्गैजम के बारे में कई बातें सामने आई हैं, यह स्टडी ब्रिटेन के विंडसर में ब्रिटिश सायकलॉजिकल सोसायटी साइकॉलजी ऑफ वुमेन ऐनुअल कॉन्फ्रेंस में पेश की गई है. स्टडी में रिसर्चर्स ने 19-28 आयुवर्ग की कम से कम एक साल से सक्रिय रूप से सेक्स कर रही महिलाओं के एक छोटे समूह पर अध्ययन किया. इसमें महिलाओं से साक्षात्कार के जरिये यह जाना गया की कि उन्हें सेक्स के दौरान किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है और फेक ऑर्गैजम के बारे में उनके क्या अनुभव हैं?

रिसर्चर एमिली थॉमस ने बताया, कुछ महिलाएं फेक ऑर्गैजम को लेकर सकारात्मक थीं और इन महिलाओं का कहना था कि फेक ऑर्गैजम से उनकी कामोत्तेजना बढ़ती है जबकि अधिकतर महिलाओं के अनुसार वे फेक ऑर्गैजम का सहारा अनचाहे और खराब सेक्स से छुटकारा पाने के लिए करती हैं. इन महिलाओं के लिए सेक्स सुखदायी एहसास नहीं होता है और वे इससे छुटकारा पाने के लिए वह अपने साथी के सामने फेक ऑर्गैजम का नाटक करती हैं.

Loading...

अधिकतर महिलाएं ने अपनी मर्जी के बिना किए सेक्स को ‘रेप’ कहने से हिचकिचाते रहे जबकि उनका सेक्स का अनुभव कुछ-कुछ वैसा ही था, अधिकतर महिलाओं ने ‘रेप’ शब्द से बचते हुए इस तरह के सेक्स के लिए ‘खराब सेक्स’ शब्द का इस्तेमाल किया. दूसरे शब्दों में, फेक ऑर्गैजम महिलाओं के लिए ‘खराब’ सेक्स से जल्दी से छुटकारा पाने का तरीका भी बन रहा है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.