Input your search keywords and press Enter.

इन मांगों को लेकर ऑटो चालक गये हड़ताल पर, इतने बजे से चालू हो जायेगा..

auto driver

auto driver


अजित कुमार. ऑटो चालाक संयुक्त संघर्ष मोर्चा के आवाहन पर आज बिहार में चक्का जाम किया गया हैं. उनके अनुसार सरकार ने चुपके से मोटर वाहन एक्ट में संशोधन करके रजिस्ट्रेशन शुल्क, लाइसेंस शुल्क, लर्निंग लाइसेंस शुल्क, परमिट शुल्क में 200 से 1000 तक वृधि कर दिया एवं फिटनेस शुल्क में 50 रूपये प्रतिदिन के हिसाब से फाइन एवं फिटनेस फेल में गाड़ी पकड़ें जाने पर 5000/- रूपये फाइन भी वसूला जा रहा हैं.

पहले से ही डीजल, पेट्रोल, टायर, इंश्योरेस एवं अन्य पार्ट्स पुर्जे में बेतहासा वृधि की मार झेल रहे वाहन मालिकों के लिए केंद्र सरकार का फैसला व्यवसाय चौपट कर देने वाला हैं. बिहार सरकार के परिवहन क्षेत्र में कार्यरत संगठनों से बिना कोई विचार विमर्श के इस जन विरोधी फैसले का पूर्ण समर्थन करते हुए 29-12-2016 से इसे प्रभावी कर दिया हैं. पटना शहरी क्षेत्र में ऑटो का परमिट बंद करके ओला और उबेर जैसी पूंजीपति एजेंसियों को परमिट देकर बिहार सरकार ने पटना शहर से ऑटो को बहार करने कि साजिश रची हैं.

Loading...

इसी के विरोध में ऑटो चालकों, मिनी बस, ट्रक, निजी वहां मालिको, मोटल साईकल चालकों ने एक दिन की पूर्ण चक्का जाम का आवाहन किया हैं. आज शाम 4 बजे तक यह हड़ताल चलेगा इसलिए कोशिश करे कि 4 बजे के बाद ही निकले…

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.