Input your search keywords and press Enter.

बिहार उपचुनाव, जहानाबाद में राजद की पकड़ हो रही मजबूत!

rjd

rjd

बिहार में उपचुनाव को लेकर सियासत काफी गरमा गयी है और सियासी दाव पेच भी शुरू हो गयी है. बिहार में तीन जगहों पर उपचुनाव होने वाले है जहानाबाद, अररिया और भभुआ में. जहानाबाद उपचुनाव पर सभी की खासा नज़र बनी हुई है, और हो भी क्यों ना आखिर इस सीट बहुतो की नज़र जो रही है.

अभी जहानाबाद में राजद के पकड़ मजबूत होती नज़र आ रही है, एक बार फिर अमर शहीद जगदेव प्रसाद के समाज ने लालू प्रसाद के साथ खड़ा दिख रहा है इसका झलक जहानाबाद उपचुनाव से शुरू हो गया है, और यह राजद की पकड़ को और मजबूत बनाते हुए जीत को सुनिश्चित कर रहा है.

Loading...

राजद अपना पुरा दमखम कुशवाहा समाज के वोट को पाने के लिए लगा रखी है इसके लिए राजद के उमीदवार सुदय यादव के पक्ष में जहानाबाद में राजद के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता एवं राजद के राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र सिंह कुशवाहा और नागेन्द्र मेहता युवा राजद जिलाध्यक्ष जहानाबाद ने सारे कुशवाहा को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं. जिसका परिणाम जहानाबाद उपचुनाव में दिख सकता है. राजद दावा कर रही हाई कि इतनी भारी मात्रा में समर्थन पार्टी उम्मीदवार की जीत की तरफ ले जा सकता है. साथ ही इस बात को जोरशोर से उठाया जा रहा है कि बालू बंदी से लोग काफी नाराज हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.