Input your search keywords and press Enter.

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड में निकली बम्फर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन…

bseb
bseb

फाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: अगर आप डेटा एंट्री ऑपरेटर्स का काम करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने डेटा एंट्री ऑपरेटर्स के लिए आवेदन आमंत्रित किया है जिसके अंतर्गत 11 माह के लिए अनुबंध पर रखा जायेगा. बोर्ड ने कुल 52 पदों के लिए आवेदन मंगवाया है.

अनुबंध पर बहाल होने वाले सभी 52 उम्‍मीदवार एक साल के बाद अपने काम के परफॉमेंस के आधार पर अनुबंध का समय सीमा बढ़ाया जा सकता है. इसके लिए 12वीं पास इच्‍छुक उम्‍मीदवार अप्‍लाई करने के लिए की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एप्‍लीकेशन फॉर्म डाउनलोड अपना आवेदन दाल सकते हैं जिसकी अंतिम तिथि 19 जून तक रखा गया है. खास बात यह है कि यह आवेदन ऑनलाइन किया जा सकता है. इस आवेदन के लिए आपके पास कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग / कंप्यूटर अनुप्रयोग / सूचना प्रौद्योगिकी में तीन वर्षीय डिप्लोमा राज्य प्रविवधि शिक्षा परिषद से होना अनिवार्य रखा गया है. इसके अलावे कंप्यूटर में एमएस ऑफिस की जानकारी होनी चाहिए. हिंदी में 30 डब्ल्यूपीएम और अंग्रेजी में 40 डब्ल्यूपीएम टाइपिंग स्‍पीड होना जरुरी है. न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 37 साल रखा गया है.

Loading...

आवेदन शुल्क डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के जरिये अनारक्षित श्रेणी के उम्‍मीदवारों के लिए 400 रुपए शुल्‍क तथा एससी और एसटी श्रेणी के लिए 100 रुपया शुल्क जमा जमा कराना पड़ेगा. मुख्यालय में पोस्टिंग होने पर 18,620 रुपए तथा मुख्यालय पटना से बाहर रहने पर 17860 मासिक वेतन मिलेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.