Input your search keywords and press Enter.

बिहार के सरकारी ऑफिस में ऐसे होता हैं काम, इस चपरासी की बात सुन हैरान रह जायेंगे…

bihar sdo office work culture exposed

bihar sdo office work culture exposed


विकास प्रकाश, अररिया. इन साहब को देखिय, शिष्टाचार भुल कर अपने हीं रूतबे में, सडीओं अनिल कुमार से मिलने आने वाले से बात करते है. कहते है जब मै हूं तो फिर साहब मैं हूँ मेरे कहे बिना आप न तो, सडीओ से मिल सकते है और न हीं उनके चेम्बर घूस सकते है.

इन साहब के बगल में बैठे लोग जो भी हो मैं नहीं जानता चलो इतना तो शिष्टाचार निभा रहे थे कि यह घर नहीं दफ्तर है इसलिए, सावधान मुद्रा में आपस में बात कर रहे थे. लेकिन इसे यह भी भय नहीं था कि कैमरा मेरे तरफ है मेरा फोटो लिया जा रहा है. और में घर में नहीं सरकारी दफ्तर में हूं. यहां कोई भी आ जा सकता है.
Loading...

वे इतना धमकी जरूर दे देते है कि फोटो लेकर क्या करोगे यहां का साहब मैं हीं हूं. अब आप समझ सकते है सरकारी दफ्तर का हाल क्या है. साहब लोग तो चपरासी के चलते हैं. बाहर खरे डूयूटी पर तैनात गार्ड को मालुम नहीं कि साहब है कि नहीं, इसलिए उसके आदेश मिलने पर हीं अंदर गया था. इधर इस साहब के बारे में जानकारी ली गई तो, एक व्यक्ति से पुछा तो पता चला कि इनका नाम शलैद्र झा है और अनुमंडल में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं. अब देखना हैं इस खबर के बाद सरकार जागती है या इसी तरह जनता पर अन्याय होता रहेगा…

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.