Input your search keywords and press Enter.

बिहार के हाईस्कूल व प्लसटू स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती शुरू, जल्द करें आवेदन

teachers


teachers

फाइल फोटो


एसटीईटी प्रशिक्षित उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी है. सटीईटी पास प्रशिक्षित अभ्यर्थी माध्यमिक और उच्च माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों के रिक्त पदों पर आवेदन कर सकते है. आप 26 जुलाई तक एसटीईटी पास प्रशिक्षित अभ्यर्थी नियोजन इकाइयों में अपना आवेदन जमा कर सकते हैं.

Loading...

26 सितम्बर को चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जायेगा. हालाँकि विभाग की तरफ से कितने पदों पर भर्ती होगी इसका डाटा नहीं आया है लेकिन यह भी पता चल जायेगा. माध्यमिक निदेशालय ने सभी जिलों को पहले 17 और फिर 21 जून तक रिक्तियों की गणना कर मुख्यालय भेजने का निर्देश था, ताकि 27 जून से नियुक्ति का आवेदन लिया जा सके. लेकिन 27 जून तक केवल चार जिलों ने अपनी रिक्ति विभाग को भेजी है इसीलिए अब तक पदों की संख्या का खुलासा नहीं हो पाया है.

लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम के मुताबिक शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव डॉ. डीएस गंगवार ने सभी जिलों के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना) को चार जुलाई तक अपने जिले में शिक्षकों के रिक्त पदों की संख्या नियोजन इकाईवार लाने को कहा है. जिलों को पंचायत, प्रखंड और नगर शिक्षकों की रिक्ति पदों का ब्योरा नियोजन इकाईवार देना होगा.

और अधिक सूचना मिलने पर हम प्रकाशित करेंगे….

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बम्फर ऑफर, यहाँ क्लिक कर उठाये फायदा: Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]