Input your search keywords and press Enter.

बच्चा राय मामले में आया नया मोड़, अब गिरिराज सिंह पर लगा संगीन आरोप

giriraj singh

giriraj singh


टॉपर्स घोटाले में नया मोर आ गया है. तेजस्वी ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिससे यह साबित होता है कि गिरिराज सिंह का बच्चा राय से गहरा सबंध है. इन फोटोज के मिलने के बाद टॉपर्स मामले में राजनीति की दिशा बदल सकती है. जिस बच्चा राय पर राजद से जुड़े होने का आरोप लग रहा था अब मामला उलटा पड़ता दिख रहा है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी से इन सबंधो पर जबाब माँगा है और कई संगीन आरोप लगाये है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह टॉपर्स घोटाले के मुख्य आरोपी बच्चा राय के साथ मिलकर मेडिकल कॉलेज खोलना चाहते थे. इस केंद्रीय मंत्री का आरोपी के साथ घनिष्ठ संबंध है. वो उनके कॉलेज के टॉपर्स को अवार्ड देने जाते थे.

Loading...

तेजस्वी ने कहा कि हमारे एक फोटो के ऊपर मीडिया ने कितना तुल दिया, उन्होंने कहा ‘हमारी पार्टी की रैलियों में लाखों लोग बिना चेकिंग के आते है. अब पता नहीं भाजपा की रैली में आने वालों लोगों को बीजेपी चरित्र प्रमाणित करवा के ही बुलाती है क्या? एक फोटो पर मीडिया के कुछ चुनिंदा लोगों ने कितने दिन क्या चलाया है, किसी से छुपा कहाँ है?’

giriraj singh bachha rai
अब आप लोगों के साथ फोटो साँझा कर रहा हूँ, आप इस फोटो को देख कर बताइए कि गिरिराज सिंह के घर बरामद करोड़ों रूपए का कैश कहीं वो इसी का तो नहीं था ? क्या चुनिंदा मीडिया इसको दिखायेगा?

राजद के पर्वक्ता प्रगति मेहता का बयान आया है, उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह और बच्चा राय के संबंधो की जाँच होनी चाहिए. टॉपर्स घोटाले में केंद्रीय मंत्री कि भूमिका कि भी जाँच होनी चाहिए. बीजेपी को गिरिराज सिंह को पार्टी से निष्काषित करना चाहिए.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]