Input your search keywords and press Enter.

बिहार की बेटी कोमल ने किया कमाल,राष्ट्रीय सीनियर महिला फुटबॉल टीम में हुआ चयन…….

फाइल फोटो

कुणाल गुप्ता, ( दलसिंहसराय) – कहते हैं मेहनत कभी बेकार नहीं होती. चाहे आप जिस क्षेत्र में करें! इसी कहावत को सच कर दिखाया है दलसिंहसराय फुटबॉल टीम की खिलाड़ी कोमल कुमारी ने.

कोमल शुरू से ही फुटबॉल की अच्छी खिलाड़ी थी. उसे 2016 में खेल सम्मान समारोह में बिहार सरकार द्वारा दो बार सम्मानित भी किया गया है.इतना ही नहीं U -19 राष्टीय जूनियर महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में बिहार टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी है.

Loading...

कोमल की मेहनत को देखते हुये उसका चयन उड़िसा में आयोजित राष्ट्रीय सीनियर महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में बिहार के 20 सदस्यीय टीम में चयन किया गया है. कोच मुकेश राय ने इसकी जानकारी देते हुये बताया कि यह टीम कटक के बारामती स्टेडियम में 28 जनवरी से होनेवाली राष्ट्रीय सीनियर महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेगी.

कोमल के पिता महेन्द्र राय समस्तीपुर जिले के जितवारपुर निवासी है . माँ रेणु कुमारी दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में कई वर्षों से नर्स का काम करती है और अब यह परिवारों के साथ इसी शहर में रहतीं है .खबर मिलते ही परिवार में खुशी का माहौल है.

दलसिंहसराय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी नेहा कुमारी , रश्मि कुमारी , मोना कुमारी , सुरुचि कुमारी , सोनी कुमारी तथा टाउन क्लब के सीक्रेटरी चंदन प्रसाद , प्रिंसपल आनंद मोहन झा , टाउन क्लब के खिलाड़ी अप्पू , राजीव पाण्डे , बप्पी , राजेश रिंकू सहित शहर के कई खेल प्रेमियों ने कोमल के चयन को लेकर खुशी जाहिर की और उसके उज्वल भविष्य की कामना किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.