Input your search keywords and press Enter.

BJP को लगा तगड़ा झटका, इस नेता BJP छोड़ थामा सपा का हाथ

Flag_of_Samajwadi_Party

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी का हाथ विभिन्न पार्टी की लोग थाम रहे है. अब तक कई बड़े राजनेता पार्टी को छोड़ अखिलेश यादव का हाथ थामा है. इसी क्रम में शनिवार यूपी की राजनीति के बड़े नाम व मौजूदा सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के भतीजे प्रमोद मौर्या ने भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया है.

party

Loading...

इस मौके पर समाजवादी पार्टी ने एक प्रेस कांफ्रेंस किया. साथ ही सपा पार्टी का हाथ थामने वाले लोगों के बारे में मीडिया को बताया. वहीं बीजेपी छोड़ सपा में शामिल हुए प्रमोद मौर्या ने बीजेपी का साथ क्यों छोड़ने के सवाल पर बताया कि भारती जनता पार्टी ने पिछड़े समाज खासतौर से मौर्या समाज को बहुत बड़ा धोखा दिया है. उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्या पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो मौर्या समाज के बड़े नेता है, लेकिन प्रदेश सरकार में मंत्री बनने के बाद वो अपने समाज को भूल गए हैं. इसीलिए आज अपने समाज के कुछ नेताओं के साथ मैंने सपा की सदस्यता ग्रहण की है. साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशियों को जिताने का प्रयास करूंगा.

दूसरी ओर प्रेस कांफ्रेस में अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. बड़ा बजट लाने से कुछ नहीं होता उसका पैसा सही क्षेत्रों में लगे तभी प्रदेश का विकास होगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.