Input your search keywords and press Enter.

पटना में फिर उड़ी कानून की धज्जियां, भाजपा के इस दिग्गज नेता को सरे आम मारी गई गोली

gunned down in muzzafarpur

gunned down in muzzafarpur


एक तो पहले से ही नीतीश सरकार बिहार में खराब कानून व्यवस्था को लेकर विरोधियों के निशाने पर है. ऐसे में एक और बड़ी घटना ने लोगों को झकझोड़ कर रख दिया है. बता दें कि कल शाम बीजेपी के बड़े और कद्दावर नेता कहे जाने वाले अशोक जायसवाल को खुल आम कुछ अपराधियों ने गोलियों से भुन दिया. जिसके कारण कुछ ही क्षण में ही उन्होंने अपना दम तोड़ दिया और स्वर्ग सिधार गए.

अशोक जायसवाल के साथ ये घटना पटना से सटे दानापुर में इलाके में हुई. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गोली लगने के बाद अशोक जायसवाल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था लेकिन अस्पताल पहुंचने ने तक वो जीवित नहीं रह सके. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की गोली लगने के कारण इनका काफी खून घटना स्थल पर ही बह गया है, जिसके कारण इन्होंने अपनी सांसे पहले ही तोड़ दी थी.
Loading...

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की जानकारी के अनुसार अशोक जायसवाल को भाजपा को प्रदेश कार्य समिति के सदस्‍य बनाया गया था. कहा जा रहा है कि अशोक के जायसवाल की बेरहमी से हुई हत्या के कारण भाजपा के तमाम नेता आक्रोशित हो चुके हैं और इसी बात के विरोध में उन्होंने गुरुवार को दानापुर बंद करने का ऐलान किया है. सूत्रों ने बताया कि अशोक जायसवालके साथ हुए हादसे के बाद उनसे मिलने केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्रा से भाजपा सांसद रामकृपाल यादव अस्‍पताल गए थे लेकिन उससे पहले ही अशोक ने अपना प्राण त्याग दिया था.




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]