Input your search keywords and press Enter.

सपना चौधरी के नाईट टिकट पर दिखे योगी आदित्यनाथ, भड़के बीजेपी नेता ने कहा…

2

न्यूज़ डेस्क : 11 फरवरी को हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का कानपुर में एक शो आयोजित किया गया था. जिसमे जारी किए गए टिकट पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगाई गई थी. जिसके लेकर ही अब विवाद उठना शुरू हो गया है. बीजेपी के नेताओं और राज्य के मंत्रियों ने इस बाबत सवाल खड़ा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी का यह शो यौन रोगों का ईलाज करने वाले डॉक्टर आनंद झा ने आयोजित करवाया था. आनंद झा को कुछ दिन पहले ही यूपी सीएम द्वारा सम्मानित किया गया था. जिसे ही सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने सपना चौधरी के शो का आयोजन किया था. इसके साथ ही इस शो के लिए जो टिकटें और पास तैयार किए गए थे उसमें सीएम योगी और डॉक्टर झा की तस्वीर भी छापी गई थी.

Loading...

जारी किए टिकट में इस बात की जानकारी दी गई थी कि डॉक्टर झा को सीएम ने उनके काम के लिए सम्मानित किया था. टिकट पर फोटो के साथ लिखा था, ‘माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा डॉ. आनंद झा साहब को आयुर्वेद के क्षेत्र में योगदान के लिए सम्मानित किया गया.’ इसी बाबत सपना चौधरी की टिकट पर योगी आदित्यनाथ की फोटो के लेकर बीजीपी नेता भड़क उठे हैं.

उन्होंने इसका विरोध करते हुए कहा कि इसे आपत्तिजनक बताया है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि अगर कोई आइटम गर्ल अपना कार्यक्रम करती है और उसका कोई आयोजन कराए, अगर समाज अनुमति देता है तो कुछ गलत नहीं है, लेकिन अगर सीएम साहब की तस्वीर इस प्रकार के कार्यक्रम में लोग लगाने की बात करते हैं तो यह आपत्ति का कारण बन सकता है. जिसे लेकर उन्होंने कानपुर प्रशासन को पत्र लिख जांच की मांग की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.