Input your search keywords and press Enter.

मायावती पर विवादित बयान देना बीजेपी मंत्री का पड़ा महंगा, अब जारी करना पड़ा….

Mayawati303

न्यूज़ डेस्क : सीएम योगी के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने फूलपुर की चुनावी रैली में सीएम योगी के सामने ही पूर्व मुख्यमंत्री सह बसपा सुप्रीमों मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिस पर उत्पन्न हुए विवाद के बाद उन्होंने अपने द्वारा दिए गए बयान को लेकर माफी मांग ली है. इसके लिए उन्होंने माफीनामा जारी किया है.

1

उन्होंने माफीनामा में लिखा है कि जनसभा में मेरे व्यक्तव्यों से कुछ लोगों को पीड़ा पहुंची हैं. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा आशय किसी को पीड़ा पहुंचना या अपमानित करना नहीं था. मैं होली के अवसर पर आए एक वाट्सएप मैसेज को जनता को पढ़कर सुना रहा था, जो बुरा ना मानो होली के शीर्षक के तहत लिखा गया था. इतिहास गवाह है कि मेरा जनतांत्रिक मूल्यों और संसदीय भाषा में पूरा विश्वास है. फिर भी यदि मेरे कथन से किसी को पीड़ा पहुंची हैं तो मैं अपने व्यक्तव्य वापिस लेता हूं.

Loading...

यहाँ बता दें कि रविवार को फूलपुर की चुनावी रैली के दौरान मंत्री नंद गोपाल नंदी ने विपक्ष के कई नेताओं की तुलना रामायण के पात्रों से करते हुए जमकर मजाक उड़ाया था. उन्होंने सीएम योगी के सामने ही मुलायम सिंह को रावण, शिवपाल यादव को कुंभकरण, अखिलेश यादव को मेघनाद और बसपा सुप्रीमों मायावती की तुलना शूर्पणखा से कर डाली थी. इतना पर ही नंद गोपाल नंदी नहीं रुके उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारीच बताकर मोदी को विभीषण और योगी की हनुमान से तुलना कर डाली थी. जिसके बाद बसपा नेताओं ने थाने में उनके खिलाफ तहरीर दी थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.