Input your search keywords and press Enter.

कुख्यात बबलू दुबे के अंतिम संस्‍कार में पहुंचे भाजपा विधायक, DBN से बातचीत में कहा…

bablu dubey murder case
bablu dubey murder case

photo source: jagran


मोतिहारी.मधुरेश. पश्चिम चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया कोर्ट में गुरुवार की सुबह मारे गए कुख्यात बबलू दुबे उर्फ मिथिलेश दुबे के अंतिम संस्कार में भारी हुजूम उमड़ा. दाह-संस्कार में शुक्रवार की सुबह उसके पैतृक गांव स्थानीय भाजपा विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है. यहां कानून नाम का कोई चीज अब नहीं रहा. ऐसे में प्रत्येक बिहार वासी को अब अपने सुरक्षा की चिंता सताने लगी है. उक्त बातें कल्याणपुर के भाजपा विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने शुक्रवार को सिसवा खरार गांव में कही.

इससे पहले विधायक श्री सिंह ने गुरुवार को बेतिया कोर्ट में अपराधियों की गोली से मारे गये कुख्यात अपराधी और गैंगेस्टर बब्लू दूबे के दाह-संस्कार में भाग लिया. दूबे के घर पहुंच कर उनके परिजनों को विधायक ने सांत्वना भी दिया। कोर्ट परिसर में दूबे की हुई हत्या को विधायक ने शर्मनाक बताते हुए कहा कि सुरक्षा के घेरे और न्याय के मंदिर में अपराधी एक कैदी की शरेआम हत्या कर आसानी से फरार हो जाते हैं और पुलिस देखती रह जाती है यह कैसी सुरक्षा-व्यवस्था है.

Loading...

बिहार सरकार द्वारा कोर्ट परिसर एवं कैदियों के लिए निर्धारित सुरक्षा मानकों पर सवालिया निशान लगाते हुए विधायक ने कहा कि सूबे में प्रत्येक स्तर की सुरक्षा-व्यवस्था फेल है. उन्होंने कोर्ट और कैदी के सुरक्षा घेरे की उच्च स्तरीय जांच कराने और विधि-व्यवस्था फेल होने की नैतिक जबाबदेही लेते हुए सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की भी मांग की.

गांव के लोगों में बबलू के मारे जाने को लेकर काफी आक्रोश है. श्मशान घाट पर मौजूद लोगों ने कहा कि यदि न्यायालय में इस तरह से लोगों की हत्या होती रहेगी तो फिर आम आदमी कहीं भी सुरक्षित नहीं रह सकेगा. वहीं चाचा ललन दूबे पुलिस पर अपराधियों से मिलने का आरोप लगा रहे हैं. वे कह रहे हैं कि उनके भतीजे की हत्या पुलिस अधिकारियों ने दूसरे बदमाशों के संपर्क में आकर कराई है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.