Input your search keywords and press Enter.

नियोजित शिक्षकों के समर्थन में बीजेपी विधान पार्षद ने नीतीश सरकार को दी चेतावनी, पार्टी को भी..

nitish_kumar
nitish_kumar

फ़ाइल फ़ोटो


न्यूज़ डेस्क: पटना हाईकोर्ट द्वारा नियोजित शिक्षक के पक्ष में फैसला आने के बाद नीतीश सरकार के सुप्रीमकोर्ट जाने के फैसले पर बिहार की सियासत गरमाई हुई है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने सरकार के इस फैसले पर नाराजगी जताई थी इसके बाद बीजेपी के ही एक विधान पार्षद ने फैसले का आलोचना किया है.

नवल किशोर यादव के बाद प्रदेश कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद दिलीप जायसवाल ने भी पार्टी लाइन से हटकर नियोजित शिक्षकों के समर्थन में खुलकर उतर गए हैं. विधान पार्षद सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए जल्द से जल्द समान काम समान वेतन लागू किया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने इस फैसले के बाद विरोध में सुप्रीम कोर्ट जाने जैसी गलतबयानी करने वाले अधिकारियों पर नकेल कसने की भी राज्य सरकार से अपील की है. बीजेपी नेता ने तीन महीने के अन्दर लागू करने का सुझाव देते हुए कहा कि अगर इसे लागू करवाने में बीजेपी कामयाब नहीं हो पाती है तो बीजेपी के राजनीतिक भविष्य के लिहाज से बड़ी भूल होगी.

Loading...

मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हाईकोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है. सरकार को तुरंत ही इसे लागू करना चाहिए. उन्होंने यहां तक कह डाला कि सरकार के कुछ पदाधिकारी सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की बात कह रहे हैं, जो राज्य सरकार की विफलता को दर्शाता है. इस तरह की बयानबाजी से सर्कार की छवि धूमिल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार का जमीर जिन्दा है तो ऐसे अधिकारियों पर लगाम लगाते हुए समान काम समान वेतन लागू करें. बीजेपी पार्षद यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने पार्टी को भी आगाह करते हुए कहा कि गठबंधन धर्म से हटकर इस मुद्दे पर कोर्ट के फैसले के पक्ष में खड़ा होना चाहिए. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में पार्टी को कहा कि अगर पार्टी या राज्य सरकार ऐसा नहीं करती है तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.


यह भी पढ़ें:
बीजेपी में घमासान सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखे हैं सीपी ठाकुर, तेजस्वी के समर्थन में भी उतरे…..

जदयू-राजद ने तय की लालू-नीतीश के समाधी की जगह, जान हंसी भी आएगी…

धू-धू कर जल उठी बिहार से दिल्ली जा रही कार, मौके पर दो बच्चे सहित छह लोगों की मौत

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.