Input your search keywords and press Enter.

दिग्गज सांसद के कन्हैया को राष्ट्रभक्त बताने पर बीजेपी में दो फाड़, एमपी एमएलसी समर्थक आमने-सामने….


कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को दिनकर भवन में आयोजित भाजपा के सम्मान समारोह में उस समय असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई जब भाजपा सांसद डॉ. भोला सिंह के बयान पर एमएलसी रजनीश कुमार सिंह ने सवाल खड़ा कर दिया. दरअसल अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद डॉ. भोला सिंह के जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को राष्ट्रभक्त करार दिया और अपने बात पर अड़े रहे जिसके बाद बीजेपी सांसद और एमएलसी के समर्थक आमने-सामने आ गए.

हंगामा बढ़ता देख और मौके की नजाकत को समझते हुए कार्यक्रम समय से पूर्व ही समाप्त कर दिया गया. गौरतलब है कि सांसद ने गुरुवार को प्रेस वार्ता में जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को राष्ट्रभक्त बताया था. सांसद भोला सिंह से एमएलसी रजनीश कुमार ने आज मंच से ही सांसद के बयान पर प्रश्न कर दिया. उन्होंने कहा कि जिस कन्हैया को पीएम और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देशद्रोही करार दिया है, उसे भाजपा के सांसद राष्ट्रभक्त कैसे कह सकते हैं? जिसके बाद दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध में नारेबाजी करने लगे इससे नाराज होकर सांसद मंच से जाने लगे हालांकि उन्हें एक जिलाध्यक्ष ने मनाकर रोक लिया.

Loading...

जब सांसद भोला सिंह को बोलने का मौका मिला तो अपनी बात कहने से चुके नहीं. भोला सिंह ने कन्हैया के मुद्दे पर बोलते हुए अपनी ही पार्टी को आड़े हाथों ले लिया. उन्होंने कहा कि पर मेरा स्टैंड क्लियर है अगर कन्हैया राष्ट्रद्रोही है तो सरकार उसे छुट्टा घूमने कैसे दे रही है? उसे जेल में क्यों नहीं डालती, जबकि पूरा तंत्र ही उनका है? जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया. फिलहाल बेगूसराय बीजेपी इस मुद्दे पर दो खेमों में बंटा हुआ है एक भोला सिंह तो दुसरा एमएलसी रजनीश कुमार के साथ. इससे पहले भी गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन कर सिमरिया महाकुंभ पर भी सवालिया निशान लगा दिया था. यहां तक कह दिया था कि इसे कुछ लोगों के धन उगाही का जरिया बना लिया है. इसी दौरान सांसद ने कन्हैया को क्लीन चिट दी थी.गौरतलब है कि एमएलसी रजनीश महाकुंभ सेवा समिति के महासचिव हैं.


यह भी पढ़ें:
नीतीश सरकार के नए आरक्षण नीति के खिलाफ अदालत जाएगी यह सेना…

82 महादलित घरों पर दबंगों का कहर देख मांझी का भी खौल उठा, कहा बेटी बहू की सुरक्षा के लिए हथियार…

जदयू में चल रहे बगाबती तेबर के बीच शरद आयेने पटना, करेंगे…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.