Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मायावती पर किया जोरदार हमला, मायावती को बताया…

FAKE (1)

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमाे मायावती पर जमकर निशाना साधा है. डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मायावती पर आरोप लगते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती दलित वोटों का सौदा करके ऊंची दरों पर टिकट बेचकर बेहिसाब दौलत कमाई है. उन्होंने कहा कि मायावती का शुरू से ही मानना है कि दलित देश में जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा. पांडेय बस इतना बोल कर ही नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि बसपा डॉ. अम्बेडकर के विचारों और नीतियों से विमुख तथा दलित वोटों का सौदागर बताया है.

इसके बाद महेन्द्र नाथ पांडेय ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि बुआ की राह पर चलने वाले भतीजे अखिलेश के राज में भी दलित उत्पीड़न खूब हुआ, लेकिन बहिन जी ने कभी उत्तर प्रदेश आने तक की जहमत तक नहीं उठाई. उन्‍होंने कहा कि बहिन जी को अपनी पूजा कराने का पुराना शौक रहा है. उन्होंने कहा कि जब मायावती सत्ता में थी तो मोटा चढ़ावा चढ़वाकर खुद को देवी कहा करती थी और अपनी प्रतिमाएं भी लगवा ली थी.

Loading...

पांडेय ने यह भी कहा कि मायावती लगातार राजनीतिक अवनति की ओर बढ़ती जा रही हैं, तब भी वह अपनी तुलना डॉ. अम्बेडकर जैसे महापुरूषों से कर खुद को महान बताने में जुटी रहती हैं.

यह भी पढ़ें:


बेहोशी से उठ प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र सरकार पर लगाया यह आरोप कहा सरकार

योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश का माहोल ख़राब करने वाले को दी भारी चेतावनी साथ ही अखिलेश को बताया

PM मोदी को रावण का रूप देने वाले अभय शुक्ला के कांग्रेस से जुड़े तार, वही सफाई में शुक्ला ने कहा

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.