Input your search keywords and press Enter.

छोटी नाव पर सवार आधा दर्जन लोग कोसी नदी में डूबे, किस्मत से बची जान…

boat sink

boat sink

सिमरी बख्तियारपूर, महेंद्र प्रसाद सहरसा से. सलखुआ प्रखंड के बहुरबा बासा से कोसी तटबन्ध पर आ रहे एक छोटी नाव डूब गए. नाव पर सबार आधा दर्जन लोग बाल बाल बच गया. हालांकि इसमें 7 बोरा अनाज एवं 11 बकरियां लापता हो गया। नाव छोटी थी जिस पर मिथलेश सिंह, अनिल सिंह एवं 7 से 8 महिला उक्त छोटी नाव पर सवार था. नाव जैसे ही खुली की कुछ हो दूरी पर नाव पानी मे डूब गई. जहा नाव डूबी वहां से एक मशीन वाली नाव गुजर रही थी, जिन कारण ये लोग बच गए.

जिस कारण इन लोगो की जान बचा। संयोग था कि जहाँ नाव डूबी उसी समय एक और नाव बहुरबा से तटबन्ध पर आ रही थी. जिस कारण सभी नाव पर सवार लोगो का जान बचाया. घटना की सूचना पर पहुचे सलखुआ सीओ संजय कुमार महतो ने तटबन्ध पर पहुच ज्याजा लिया. सीओ श्री महतो ने बताया कि लोगो को पहले ही छोटी नाव पर चलने से मना किया था. वावजूद लोग नही मान रहा है. बाढ़पीड़ित से मिलने पहुँचे पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने डीएम से बात किया. वही नाव डूबे जाने की जानकारी दिया. श्री रंजन ने डीएम से बहुरबा में काम से कम दो और सरकारी नाव दिए जाने की मांग किया.

Loading...

नाव डूबने की घटना पर रितेश रंजन ने कहा कि यहाँ पर एनडीआरएफ की टीम को दिए जाने की मांग किया. हालांकि बड़ी घटना घटने से बच गयी. शुद्ध पानी एवं शौचालय की है भारी दिक्कत- तटबन्ध के स्पर पर रह रहे लोगों फिलहाल शुद्ध पानी एवं शौचालय की भारी दिक्कते है. लोगो को ना तो पीने के लिये चापाकल है एवं सबसे ज्यादा परेसानी खासकर महिलाये को शौचालय का दिक्कत का सामना करना पर रह है. हालांकि पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने सीओ से तत्काल चापाकल, अस्थायी शौचालय की व्यवाथा करने की मांग किया. सीओ ने बताया कि इनकी जल्दी ही व्यवस्था किया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.