Input your search keywords and press Enter.

ब्रेकिंग:- चोरों का आतंक, एसबीआइ का एटीएम काटकर चुराए 26 लाख….

लूट के बाद क्षतिग्रस्त है ATM

संजीव मिश्रा {भागलपुर}- अभी अभी बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है ,जहाँ चोरों का आतंक सर चढ़ कर बोल रहा है . घटना भागलपुर के इशाकचक थाने का है. इशाकचक थाने के बौंसी पुल के समीप अपराधियों ने देर रात स्टेट बैंक का एटीएम गैस कटर से काटकर 26 लाख पर हाथ साफ कर दिया.

इस घटना की जानकारी आज सुबह, सबसे पहले मकान मालिक अमित कुमार को हुई.उन्होंने तुरंत स्थानीय थाना को घटना की जानकारी दी. मौके पर तुरंत जांच करने के लिए इंस्पेक्टर राम एकबाल यादव पहुंचे . इस बाबत एटीएम की देखरेख करने वाली एजेंसी एनसीआर के जोनल कार्डिनेटर अभय कुमार ने थाने में अभी अभी प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Loading...

घटना के संबंध में इंस्पेक्टर रामएकबाल यादव ने कहा किप्रथम दृष्टया पुलिस को आशंका है कि यह काम बाहर के किसी गिरोह ने अंजाम दिया है.एटीएम मशीन में नोट रखने वाला कैसेट गायब है. इसके अलावा अंदर का प्रेजेंटर भी चोरों ने उड़ा लिया है. इसमें सीरीयल तरीके से नोटों की बंडल रखी होती है.बड़े शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है.अपराधियों ने वहां कोई सुराग नहीं छोड़ा है.

चोरों ने सीसीटीवी कैमरा का तार भी काट दिया था .
एटीएम को निशाना बनाने वाले चोरों ने घुसते ही सामने अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का क्षतिग्रस्त नहीं किया बल्कि उसका तार को काट दिया. एटीएम की देखरेख करने वालों के मुताबिक जिस प्रकार गैस कटर को एटीएम से काटा गया है, इससे स्पष्ट है कि इस घटना में जरूर कोई एटीएम का जानकार है.

जिस एटीएम को अपराधियों ने निशाना बनाया है. उस एटीएम में सुरक्षा गार्ड नहीं रहता है. वहां इस बाबत सूचना टंगी हुई है कि ‘एटीएम में गार्ड की व्यवस्था नहीं है, किसी भी शिकायत के हेतु नजदीकी शाखा से संपर्क करें’ ऐसे में एटीएम की सुरक्षा का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है.जबकि उक्त एटीएम 24 घंटे खुला रहता है.समाचार लिखे जाने तक इशाक चक थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.