Input your search keywords and press Enter.

छोटे भाई की बारात निकलने से पहले बड़े भाई को मारी गोली

crime report

crime


मोतिहारी.मधुरेश. पूर्वी चंपारण-मुजफ्फरपुर जिले की सीमा पर अवस्थित केसरिया थाने का खोरा गांव में कल ग्रामीण नवलकिशोर सिंह के दरवाजे पर उनके छोटे पुत्र छोटू की शादी की तैयारी हो रही थी. बैंड बज रहा था. औरतें गीत-मंगल गा रही थी. इतने में शाम साढ़े पांच बजे सूचना मिली की दुल्हे के बड़े भाई 29 वर्षीय अवनीश कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी.
…तो लालू का फेसबुक अकाउंट हैक करने वाले को मिली यह सजा, क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…

इतना सुनते ही शादी का माहौल गम में बदल गया. बदहवास परिजन घर से कुछ ही दूरी पर स्थित घटना स्थल कोन्हिया चौक की ओर भागे. घटनास्थल पर खून से लतपथ अवनीश को दुल्हे की गाड़ी पर लाद कर केसरिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके सीने में गोली लगी थी.

Loading...

घटना की सूचना मिलते ही केसरिया के थानेदार जीतेन्द्र देव दीपक कल्याणपुर के थानेदार संजय स्वरुप एवं दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल से दो जिंदा कारतूस एवं दो खोखा बरामद किया. मृतक के परिजनो की निशानदेही पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतक के पड़ोसी रामशरण सिंह को हिरासत में ले लिया, जिससे पुछताछ की जा रही है.

मृतक के परिजनो से मिली जानकारी के अनुसार उसके छोटे भाई छोटू की कल शादी थी. बारात मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने के गिधा-परसौनी जानी थी. दुल्हे का बड़ा भाई अवनीश बाइक पर सवार होकर बारात में जाने हेतू कुछेक लोगों को बुलाने बगल के गांव कोन्हिया गया था, जहां से घर लौटने के क्रम में कोन्हिया चौक से सटे दक्षिण राजपुर-साहेबगंज पथ पर दो बाईक सवार चार अपराधियों ने अवनीश को रोक उस पर गोली चला दी.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. हत्या का कारण प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद प्रतीत होता होता है. हॉलाकि पुलिस मृतक के छोटे भाई की शादी से जोड़ कर भी इस घटना की जांच कर रही है.

गांव में ऐसी चर्चा है कि जिस लड़की से अवनीश के भाई की शादी आज होनी थी उसी लड़की के छोटे भाई के साले ने धमकी दी थी कि उस लड़की से मेरी शादी होगी. अगर तुम लोग बारात लेकर गये तो अंजाम बुरा होगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.