Input your search keywords and press Enter.

बिहार में बड़ा हादसा: चलती बस में आग लगने से 20 लोगों की हुई मौत

bus-fire


अमर वर्मा. बिहार के नालंदा में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब चलती बस में अचानक आग लग गई..जब तक लोग निकलते तब तक 20 लोग जिंदा जल गये जिसमें 5 बच्चे 7 औरत शामिल है. हालांकि जिलाधिकारी ने 9 लोगों के मौत की पुष्टि की है. घटना नालंदा जिले के हरनौत बाजार के पास घटी जब बस बरबीघा जा रही थी. हताहत लोगों की संख्या ज्यादा हो सकती है. स्थानीय विधायक के अनुसार 10 लोग की मौत हुई है…घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में अफरातफरी मच गयी है.

घटना का कारण बस के इंजन पर रखे ज्वलनशील पदार्थ बताया जा रहा है जिससे इंजन की गर्मी से आग लग गई. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. कुछ लोग आग का कारण शॉर्ट सर्किट भी बता रहे हैं. इस बाबत पुलिस कुछ भी बताने से फिलहाल इन्कार कर रही है. पुलिस घटना पर बहुत देर से पहुंची जिसके कारण स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है.

Loading...

आग लगने से करीब घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुंची और तब तक बस धू-धू कर जलती रही। स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से आगे पर काबू पाने की कोशिश की. बस पटना से शेखपुरा, बरबीघा जा रही थी. घटना शाम साढ़े पांच बजे की है. इस बस में 50-55 के करीब लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है. गांववालों ने खुद आग पर पाने की कोशिश की है.

कुछ फोटो इतने भयानक है कि अपलोड नहीं किया जा सकता…

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.