Input your search keywords and press Enter.

अनियंत्रित कार ने बिजली के खंभे में मारी टक्कर, फिर ट्रांसफार्मर पोल सहित…..

न्यूज़ डेस्क : पश्चिम चंपारण में तेज गति से आ रही एक कार ने अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए. पर इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर अभी नहीं है. वहीँ दुर्घटना के बाद कार लॉक पाई गई है. जिसे देखकर यह लग रहा है कि कार दुर्घटना के बाद कार के मालिक कार बंद कर फरार हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नगर के मुख्य पथ पर उज्जैन टोला के समीप स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा के पास घटित हुई है. बताया जा रहा है कि सुबह के करीब तीन बजे एक अनियंत्रित कार ट्रांसफार्मर के पोल को तोड़कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसके बाद उसमे सवार लोग कार को लॉक कर फरार हो गए. वहीँ बिजली विभाग को इस घटना में तीन लाख का नुकसान हुआ है.

Loading...

मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कनीय अभियंता गौतम कुमार ने बताया कि कार मालिक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. जबकी ट्रांसफार्मर पोल सहित कार पर गिरा है तो बिजली की सप्लाई भी जारी रही थी. वहीँ दुर्घटना की खबर मिलते ही जेई ने रात में ही मौके पर पहुंचकर बिजली आपूर्ति को बंद करवा कर सड़क पर गिरे तार को हटवा दिया.

यह भी पढ़ें:
टीनएज गर्ल को किस तरह के लड़के होते है पसंद, क्लिक कर पढ़े पूरी खबर…

आगामी चुनाव के लिए अभी से कमर कस रही है जदयू…..

उधर सीएम कर रहे हैं विकास यात्रा, इधर तेजस्वी एक-एक कर गिना रहे हैं खामियां

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.