Input your search keywords and press Enter.

अंजान नंबर से आया जदयू नेता को धमकी …


उदय कुमार, मुजफ्फरपुर :- मुजफ्फरपुर में मेयर चुनाव के दिन डिप्टी मेयर पद पर सीमा झा की हार के बाद दिग्गजों में गाली-गलौज व धमकी का मामला थाने पहुंच गया है. जदयू नेता भूषण झा ने इस बावत नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.उन्होंने टाउन थानेदार केपी सिंह को बताया है कि मेयर चुनाव के बाद घर लौटा तो रात में एक अंजान नंबर से मोबाइल पर कॉल आया .

फोन करने वाले ने गाली गलौज की और देख लेने की धमकी दी. उन्होंने कॉल करने वाले का नाम टिंकू बताया है.नगर थानेदार ने भूषण झा की इस शिकायत पर थाने में सनहा दर्ज किए जाने की पुष्टि की है.उन्होंने बताया कि उस नंबर की सीडीआर निकाली जा रही है.

Loading...

इसके आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. भूषण झा ने बताया कि रात में कॉल आया . कॉल करने वाला नशे में लग रहा था। उसने अपशब्द बोला और धमकी दी। इसकी शिकायत एसएसपी विवेक कुमार से की और थाने में भी सूचना दी.

भूषण झा व विजेंद्र चौधरी में हुई थी तगड़ी बहस मेयर व डिप्टी मेयर चुनाव के बाद कलेक्ट्रेट से जब मेयर सुरेश कुमार और डिप्टी मेयर पद से हारीं सीमा झा स्टेशन रोड स्थित एक होटल पहुंचीं तो माहौल गर्म हो गया.सीमा झा फूट-फूटकर रो रही थीं. इस बीच विजेंद्र ने मेयर सुरेश कुमार को माला पहनाया,

यह देख जदयू नेता भूषण झा विचलित हुए. उनकी पूर्व विधायक विजेंद्र चौधरी से बहस होने लगी.प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो नौबत टकराव तक पहुंच गई थी.बीच बचाव एक पूर्व जिप उपाध्यक्ष ने किया. हालांकि, इस घटना के तुरंत बाद विजेंद्र चौधरी अपने समर्थकों के साथ होटल से निकल गए थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.