Input your search keywords and press Enter.

मंत्री अश्विनी चौबे ने नही दिया है कोई विवादित बयान, पढ़िए ये खबर

Ashwini-Choubey
Ashwini-Choubey

file photo

बीजे बिकास: रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे के एक बयान को विवादित बताते हुए सोशल मीडिया पर मंत्री चौबे को ट्रोल किया जा रहा है. यूँ कहें तो कुछ दिनों से शांत बिहार की राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी एक बार फिर से तेज है, कांग्रेस से लेकर राजद तक अश्विनी चौबे के बयान पर तंज कसना भी शुरू कर चुके है.

मंत्री चौबे के कथित विवादित बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अश्विनी चौबे मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्होंने बिहारियों का अपमान किया है. अश्विनी चौबे अपने दिये बयान को लेकर माफी मांगे नहीं तो पीएम उन्हें तुरंत बर्खास्त करें.
वहीं राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने अश्विनी चौबे के बयान को एंटी बिहारी बताते हुए कहा कि सत्ता के नशे में मंंत्री मदहोश हैं. लोगों का अधिकार है कि वो कहीं भी इलाज करा सकते हैं. मंत्री जी का ये बयान संविधान के खिलाफ हैं और उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर निकाल देना चाहिए.

Loading...

दरअसल रविवार को पटना में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे टीकाकरण के लिए मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम की शुरूआत की और इसी मौके पर उन्होंने एक बयान दिया. जिसमें दिल्ली एम्स व पटना एम्स का जिक्र किया गया. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस खबर पर डेली बिहार न्यूज़ को अब तक जो तथ्य व न्यूज़ क्लिप्स मिले है उनमें मंत्री अश्विनी चौबे कहीं भी बिहारियों का अपमान करते हुए दिखाई नही देते है. एक न्यूज चैनल के वीडियो फुटेज में अश्विनी चौबे यह कहते हुए सुनाई दे रहे है कि बिहार में कैंसर के मरीज बहुत अधिक है, जिसके कारण लगभग 30 से 40 फीसदी मरीज एम्स में बिहार से जाते है. हमें इन दोनों चीजों को कंट्रोल करना है. 2019 तक देश भर में 11 एम्स चालू करने योजना पर काम चल रही है. इसके अलावे अपने बयान में मंत्री पटना एम्स के प्रचार प्रसार पर जोर देने की बात करते हुए दिखाई देते है. साथ ही वह पटना एम्स में इलाज की अपील करते हुए यह भी कहते है कि छोटे-छोटे बीमारियों के लिए दिल्ली एम्स ना जाये. जिन बीमारियों का इलाज पटना में संभव हो वह पटना में ही कराएं.

यह भी पढ़ें:
बिहार के इस स्टेशन पर शौचालय भी खाने और नाश्ते के लिए होते हैं बंद, पुरी कहानी जान सर पकड़ लेंगे

मंत्री अश्विनी चौबे की कुंडली के साथ पढ़ें नीतीश के साथ तगड़ी वाली दोस्ती की कहानी!

बिहार में नीतीश के साथ सरकार बनाने पर अब बीजेपी में ही हो गई फुट…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.