Input your search keywords and press Enter.

जमुई: चकाई में पूर्व उम्मीदवार ने अपने चुनावी वादे गिनाये

nepali singh

जमुई. (जैकी)
बिहार विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही चकाई में भी राजनीति गरमाने लगी हैं, एक तरफ जहाँ वर्तमान विधायक सुमित कुमार सिंह के बीजेपी के साथ मिलने के कारण उत्साह बढ़ा हुआ दिखायी पड़ रहा है, वहीँ अन्य उम्मीदवार अपने वादे का पिटारा लेकर मैदान में कूदने लगे हैं.

इसी सिलसिले में पिछले चुनाव में राकापा के उम्मीदवार नेपाली सिंह ने अपने वादों का पिटारा खोला. जहाँ एक तरफ उन्होंने पहले के विधायक पर विकास नहीं करने का आरोप लगाया, वही दूसरी ओर वर्तमान विधायक सुमित कुमार सिंह की भी खिंचाई की. उन्होंने चकाई को चंडीगढ़ बनाने की बात करने वाले विधायक श्री सिंह से पहले चकाई के लोगो की मुलभुत असुविधाओं को दूर करवाने की बात कही.

Loading...

उन्होंने कहा कि यहाँ के किसानो की एक इंच भी ज़मीन को सिंचित बनाने का प्रयास नही किया गया है बल्कि वरनार जलाशय योजना पर नेताओ ने केवल राजनीति की है. अगर मुझे क्षेत्र मे सेवा करने का मौका मिला तो मै इस योजना को मंजिल तक पहुंचा कर ही दम लूंगा.

पिछले चुनाव में आठ हज़ार वोट पाने वाले उम्मीदवार नेपाली सिंह पुरे जोश और उत्साह में दिखाई पड़ रहे है. उन्होंने आगे कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव मे जनता इस बार परिवारवाद और जातिवाद के दलदल से निकल कर वोट देगी.

उनके समर्थकों का मानना है कि चुनाव पूर्व ही पूर्व कैंडिडेट की मज़बूत आहट चकाई विधानसभा में सुनाई देने लगी है. मगर वो मानते है कि अन्य प्रमुख उम्मीदवारों को हल्के में आंकने की भूल आत्मघाती साबित हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.