Input your search keywords and press Enter.

22 वर्षीय शातिर ने रचाई छठी शादी


ललन कुमार, शेखपुरा : लड़कियों की जिंदगी से खेलने वाला 22 वर्षीय एक शातिर ने अपनी छठी शादी रचा ली है. युवक की छठी शादी का मामला सामने आते ही उसके गांव में भी लोग एक बार फिर आश्चर्यचकित रह गए. वही इस मामले की भनक जब लड़की वालों की लगी तो उनके पैरों के तले तो जमीन ही खिसक गई और सारा मामला ही उनके ऊपर उल्टा पड़ गया. जिसके बाद लड़की के कुछ परिजन लड़के के घर पहुंच हल्ला-हंगामा भी मचाया.

बहरहाल यह शातिर युवक शहर के जमालपुर मोहल्ले का रहने वाला बताया जाता है जो कि पहले भी 5 शादियां कर चुका है. बताया जाता है कि यह युवक महज अपना खर्चा निकालने के लिए ही शादियां करने का रास्ता चुनता है, और शादी के दौरान जो रूपए पैसे एवं कुछ आभूषण उसे जो मिलते हैं. उसी से उसका कुछ महीनों का खर्चा निकल जाता है. बहरहाल इसी क्रम में इस युवक ने अपनी छठी शादी शेखोपुर सराय प्रखंड अंतर्गत पांची गांव में रचाई.

जानकारी के मुताबिक यह युवक एक बारात में पांची गांव गया था जहां साधरण परिवार की एक लड़की से उसकी मुलाकात हुई और फिर किसी तरह दोनों में बातचीत शुरू हो गई और इसी क्रम में उसने अपनी शादी का प्रस्ताव भी लड़की एवं उसके परिजनों के समक्ष रख दिया. इस दौरान इस युवक ने अपना परिचय जमालपुर के ही रहने वाले एक समृद्ध व्यक्ति के पुत्र के रूप में दिया.

लड़के ने यह भी कहा कि शादी के संबंध में उसके घरवालों को सूचना ना दी जाए क्योंकि उन्हें अगर बताया गया तो फिर वो लोग शादी के लिए तैयार नहीं होंगे क्योंकि उसके परिवार वाले उसकी शादी साधारण परिवार में नहीं चाहते हैं. शादी के बाद उसके घर वाले अपने आप ही मान जाएंगे. युवक के इन बातों में लड़की के परिजन भी आ गए और सोचा कि इतने अच्छे घर का लड़का जब शादी के लिए तैयार है.

Loading...

तो फिर इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है. उनकी बच्ची का भाग्य अच्छा है जो इतने इतने अच्छे घर में जाएगी और उन्होंने गुपचुप तरीके से एक मंदिर में शादी रचवा दी. सूत्रों की माने तो इस दौरान युवक ने कहा कि उसकी मां वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ रही है और दहेज के रूप में उसे कुछ नहीं चाहिए बस चुनाव में होने वाले खर्च में कुछ सहायता कर दी जाए. इससे लड़की वाले उसके बात में आ गए हैं और करीब 70 हजार रुपया भी दिया. शादी में कुछ आभूषण एवं अन्य सामग्री भी दी गई परंतु महज चंद दिनों के बाद ही लड़की वालों को उसकी सच्चाई पता लग गई जिसके बाद लड़की वाले उसके घर पहुंच हल्ला हंगामा मचाया.

गौरतलब है कि यह युवक करीब 8 माह पहले ही एक शादी किया था. इस युवक ने अरियरी प्रखंड अंतर्गत धनकौल गांव के समीप स्थित टोले में एक और शादी रचाई थी जिसके बाद सच्चाई सामने आने पर इस युवक की बेरहमी से धुनाई कर दी गई थी और इस घटना के बाद कई महीनों तक यह युवक शेखपुरा छोड़कर दूसरी जगह रहा.

उस दौरान भी इस युवक ने गुपचुप तरीके से उस लड़की से शादी रचाई थी और उस दौरान भी मिले नकदी एवं अन्य सामानों को लेकर इसने अपना खर्च निकाला था. उस से पहले भी यह बिहार शरीफ एवं अन्य स्थानों पर शादियां रचा चुका है परंतु शादियां रचाने के बाद जैसे ही इसकी सच्चाई सामने आती है तो कोई भी लड़की इसके साथ नहीं टिक पायी. बहरहाल इतनी कम उम्र में छः शादियां रचाने वाले इस युवक की चर्चा जोरों पर है

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.