Input your search keywords and press Enter.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदीप सिंह के लिए सभा कर मांगा वोट, तेजस्वी और लालू पर इशारों में जमकर किया हमला….

NDA प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते CM

न्यूज डेस्क- अररिया लोकसभा उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बरदाहा और रानीगंज में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि मैने सभी जाति समुदाय के लिए काम किया है और इसी आधार पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के लिए आप से समर्थन मांग रहा हुं.

Loading...

मुख्यमंत्री ने जनसभा में अररिया के लोगों से कहा कि हम काम करते हैं और हमारी यही पहचान है और इसी के बलबूते आप से वोट मांगने आया हुं. गलत बयान बाजी से विवाद पैदा कर वोट मांगने वालों से सावधान करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि गलत काम और पाप का हिसाब इसी जीवन में होता हैं और इसी जीवन में भुगताना पड़ता हैं. उनका इशारा तेजस्वी यादव के जुवानी हमला और लालू यादव के चारा घोटाला में मिली सजा के तरफ था.

मुख्यमंत्री ने कहा कि धन की इतनी चाहत भी नही होनी चाहिए कि उसके लिए सजा भुगतना पड़े.मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए लोगों से कहा कि आप काम के आधार पर वोट दें.उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार नयी उंचाई को प्राप्त करेगा. हम एनडीए उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के लिए वोट मांगने आऐ हैं. आप इन्हें जिताऐं और अपने क्षेत्र का विकास को आगे बढाऐ.

सभा को उपमुख्यमंत्री ,सुशील कुमार मोदी, नित्यानंद राय लेशी सिंह ,संतोष कुमार कुशवाहा, कृष्ण कुमार रिषि देव मंचन केशरी दिलीप जयसवाल ने संबोधित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.