Input your search keywords and press Enter.

मजदूरी मांगने पर बाल मजदूर को पीटा, दो गिरफ्तार


रणवीर कुमार झा, खगड़िया : खगड़िया जिले में एक तो बाल श्रमिक धड़ल्ले से अपने पेट पालने के लिए दिन रात मजदूरी कर अपना भरण पोषण करने को मजबूर हैं. वहीँ दूसरी तरफ खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार में रविवार की सुबह निर्मल अग्रवाल के किराना दूकान में कार्य में लगे बाल मजदूर द्वारा भुगतान मांगना उसके लिए भारी पड़ गया.

नाराज दुकानदार निर्मल अग्रवाल और उसके पुत्र सुमित अग्रवाल ने गोगरी नगर पंचायत के वार्ड 16 के उसमान साह के 10 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आलम को मारपीट कर घायल कर दिया. घायल मजदूर को रविवार की सुबह गोगरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में घायल पक्ष के लिखित आवेदन पर गोगरी थाने की पुलिस ने नामजद किए गए दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

गोगरी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड 16 निवासी बाल मजदुर मोहम्माद आलम का आरोप है कि जमालपुर बाजार के निर्मल अग्रवाल के यहाँ दो सौ रुपये प्रतिदिन की मजदूरी के हिसाब से तीन दिन पूर्व से मजदूरी कर रहे थे. घर में कुछ जरुरी काम लगने के वजह से मालिक से अपनी मजदूरी मांगा. यह बात मालिक निर्मल अग्रवाल और उसके पुत्र सुमित अग्रवाल को नागवार लगी और उन्होंने बच्चे को मारपीटकर घायल कर दिया. घायल मोहम्मद आलम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.