Input your search keywords and press Enter.

बच्चों के विवाद ने पकड़ा तूल,छपरा मशरख मुख्य पथ रहा घंटो जाम…

सड़क जाम करते ग्रामीण फोटो

डीबीएन न्यूज/छपरा(अयूब रजा)-जिला के नगरा ओपी थाना क्षेत्र के कादीपुर बंगरा गांव के बच्चों में हुए मामूली विवाद के बाद शुक्रवार को एक पक्ष के लोग सड़क पर उतर आए.सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.बुधवार को किसी बात को लेकर बच्चों में मारपीट हो गई थी.

प्राप्त जानकारी अनुसार इसको लेकर बुधवार को दोनों पक्षों के बड़े -बुजुर्गो में भी झड़प हुई.समाजिक बुद्धजीवियों द्वारा इस मामले को लेकर पंचायत करके समझौता करने का निर्णय लिया था.शुक्रवार को पंचायत के पूर्व ही फिर पुराने विवाद को लेकर तू- तू मैं -मैं होते- होते एक पक्ष के हथियारों से लैस लोगो ने जमकर मारपीट किया और आधा दर्जन लोग घायल हो गए.घायल में नीलम देवी, पनपाती देवी, राहुल कुमार व सिपाही राय अन्य शामिल बताए जाते है.वहीं मारपीट के आक्रोश में लोगो ने शुक्रवार को पंचायत में पहुचे. दोनों पक्ष देखते ही देखते पुरानी बात को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए.हालांकि स्थानीय लोगों ने अपनी पहल के साथ बीच बचाव कर मामला रफा- दफा करने वाले ही थे कि एक पक्ष ने नाराजगी जताते हुए छपरा मशरख मुख्य पथ जाम कर दिया.

Loading...

इस मामले में उधर सड़क जाम होने की सूचना पर पहुंची कई पुलिस बल के लोगों ने समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया.वहीं लगभग डेढ़ घंटे तक मार्ग जाम रहने से लोगों को आवागमन में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा. चल रही मैट्रिक की परीक्षा की दूसरी पाली के कई परीक्षार्थियो को जाम के वजह से अपना रास्ता बदल कर दूसरा रास्ता से जाना पड़ा.गांव के लोगो ने मुख्य पथ को भी जाम कर दिया था.

मौके पर एसडीओ तेज नारायण राय, डीएसपी अजय कुमार सिंह समेत खैरा, नगरा, गौरा, बनियापुर,गरखा के थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और स्थानीय जनप्रतिनिधि के सहयोग लोगो को समझाबुझा कर जाम हटवाया और यातायात चालू करवाया. वरीय पदाधिकारी ने निर्देश पर गिरफ्तारी के लिए छपेमारी शुरू कर दिया गया है. हालांकि समाचार पर प्रेषण तक दोनों पक्षो से पुलिस को आवेदन प्राप्त नही हुआ था.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.