Input your search keywords and press Enter.

किशोरी के साथ गैंगरेप से दहला शहर, चारों तरफ हो हल्ला

संजीव मिश्रा, भागलपुर; ना जाने क्यों भागलपुर गेंग रेप मामले में सबसे आगे निकलता जा रहा है, जहाँ एक मामला अभी ठंडा भी नही हुआ कि दुसरी ये बड़ी घटना. अब अपराधी भागलपुर प्रशासन को खुली चुनोती देने लगे हैं, हाल के कुछ दिनों की अगर हम आकड़ो पर नजर डालें तो एक महीने के अंदर यहाँ 4 गेंग रेप, 3 रेप, 11 हत्याएं हुई है. इन आंकड़ों से पता चलता है कि भागलपुर किस ओर जा रहा है. अपराधी की इतनी हिमाकत बढ़ गयी है कि घर घुसकर गेंग रेप को अंजाम देने लगे है. ताजा मामला है भागलपुर के नाथनगर क्षेत्र से.

फिलहाल सामने आई एक जानकारी ने सबको हिला कर रख दिया है. इस खबर के सामने आने से ऐसा लग रहा है कि भागलपुर में बेटियां कहीं से भी सुरक्षित नहीं है. खबर के अनुसार कुछ कुर्कर्मी के एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने उसके घर पहुँच गए, जब उसके पिता ने इस बात का विरोध किया तो उनकी भी जमकर पिटाई कर दी गई, और इस घिनौने काम को अंजाम दे दिया, और चलते बने. हालांकि इस बात बात की सुचना किसी तरह से पुलिस को दे दी गई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर अपने सर्तकता को दिखाते हुए तुरन्त एक्शन लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे इस मामले में पुछ ताछ जारी है.

Loading...

बताया जा रहा है कि यह घटना नाथनगर थाना इलाके की है. जहां इस वारदात की खबर पाकर स्थानीय लोग काफी सहम गये हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी एक बाइक से तीन की संख्या में आये थे, पिता को अदमरा कर किशोरी के साथ गेंग रेप को अंजाम दिया और धमकी देते हुए निकले की अगर पुलिस कंप्लेन हुआ तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. बरहाल एक आरोपी पुलिस के गिराप्त में है नाथनगर थाना पूछताछ कर रही है. इस घटना ने पूरे भागलपुर को हिला कर रख दिया है, लोगों में दिन प्रतिदिन आक्रोश वयाप्त होता जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
बिहार वासियों को नीतीश सरकार का बड़ा तोहफा, अब घर बैठे कर सकते है….

राजधानी में कोचिंग चला रहे डायरेक्टर साहब पढ़ाना छोड़ खुद भीड़ पड़े पुलिस से

पार्षद के घर पटका गया बम, मची अफरा तफ़री, जानिए पूरा मामला

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.