Input your search keywords and press Enter.

मूर्ति विसर्जन में हिंसा: गहराता जा रहा दो पक्षों का विवाद, जान बचाने के लिए भागे अधिकारी

madhepura

madhepura


न्यूज़ डेस्क: मधेपुरा में विसर्जन के लिए मूर्ति ले जाने के क्रम में दो पक्षों में विवाद गहराता जा रहा है. जिले के बिहारीगंज में विसर्जन के दौरान हुए विवाद के बाद सड़क पर धरना दे रही भीड़ ने सरकारी अफसरों को निशाना बनया. भीड़ ने उदाकिशुनगंज के एसडीएम मुकेश कुमार के सरकारी वाहन में आग लगा दी और तोड़फोड़ की.इस बीच उपद्रवियों ने क्षेत्र के एसडीपीओ रहमत अली के गाड़ी को भी उलट दिया.

भीड़ के उपद्रव के चलते अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को वहां से अपनी जान बचाकर भागना पड़ा. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. मिली ख़बर अनुसार रेलवे परिसर में हो रहे आर्केष्ट्रा प्रोग्राम में युवकों ने हंगामा किया था, जिसके बाद बीच-बचाव कर के मामले को संभाला गया था.

एक बार फिर मंगलवार को विसर्जन में शामिल युवको ने कुछ लोगों से मारपीट की. जिसके बाद से मामला बिगड़ गया है. जिसके बाद दुसरे पक्ष के लोगों ने मूर्ति विसर्जन को रोक दिया व जवाहर चौक के पास सड़क को जाम कर दिया. लोगों को समझाने के लिए जिले के डीएम और एसपी मौके पर रवाना हो चुके हैं. स्थानीय सासंद पप्पू यादव ने भी लोगों से शांति की अपील की है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Loading...

साभार-P18

Leave a Reply

Your email address will not be published.