Input your search keywords and press Enter.

सीट बंटवारे से नाराज नेताओं का अदलाबदली जारी

bihar-polls

bihar-polls

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा हैं, टिकट बँटवारे और सीटों पर समझौते से बिहार विधानसभा चुनाव के पहले दोनों बड़े गठबंधनों के सियासी दलों में बगवात के सुर तेज होने लगे हैं. ख़बर है कि एनडीए के घटक दल लोजपा की नाराजगी बढ़ गई है. हम के नेता देवेन्द्र प्रसाद यादव और उनके समर्थकों ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे चुकें है.

महागठबंधन में भी जदयू के भी कई सीटिंग विधायक अपनी निर्णायक लड़ाई वाली भूमिका के लिय भाजपा के दरवाजे दस्तक दे रहे हैं. भाजपा के पांच सीटिंग विधायकों में से तीन जदयू के संपर्क में है. तेघड़ा से ललन कुमार और पीरपैंती के अमन पासवान ने इस सिलसिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल कर सीट के लिय कहा.

Loading...

भाजपा संसदीय बोर्ड की सहमति के बाद 43 सीटों के उम्मीदवार घोषित किए गए जिनमें से कटोरिया, पीरपैंती, रजौली, तेघड़ा और गुरूआ के विधायकों के टिकट काट दिए गए. संसदीय बोर्ड अध्यक्ष चिराग पासवान अपना जोर नहीं चल पाने से नाराज हैं. जमुई और चकाई विधानसभा क्षेत्रों से हम के नेता नरेन्द्र सिंह के पुत्रों अजय सिंह और सुमित सिंह का दावा है. दोनों ही बेटे संबंधित सीटों से सीटिंग विधायक हैं. भाजपा इन्हें अपना उम्मीदवार बनाने जा रही है।

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.