Input your search keywords and press Enter.

सीएम नीतीश ने प्रधानमंत्री मोदी से मंच पर ही सबके सामने कर दी बड़ी मांग…

न्यूज़ डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना युनिवर्सिटी में संबोधित करते हुए कहा कि बड़े गर्व की बात है पटना विश्वविद्यालय शताब्दी समारोह मना रहा है. यहां आकर पुरानी यादें ताजा हो गई है. यहीं से पढ़ा और आज यहीं पर इस मौके का गवाह बना हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद देते हुए कहा कि मै पीएम मोदी जी का शुक्रियादा करना चाहता हूं जो अपना कीमती समय देकर इस समारोह में पहुंचे.

सीएम ने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि पहली बार पटना विश्वविद्यालय में कोई प्रधानमंत्री पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि प्रथम प्रधानमंत्री पटना विश्वविद्यालय के दरभंगा हाउस पहुंचे थे लेकिन विश्वविद्यालय के किसी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संबोधित करते हुए पटना विश्विद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूँ कि पटना विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय बना दिया जाय. बिहार का हर व्यक्ति छात्र आपके इस कृपा को हमेशा रखेगा. आशा भरी निगाह से आपको देख रहा पूरा बिहार. उन्होंने कहा कि पीयू में पहली बार किसी पीएम का आगमन हुआ इस समारोह में उनके आगमन के लिए प्रधानमंत्री जी से प्रकाशोत्सव में ही मांग की थी उसी दौरान ही पीएम ने आश्वसत किया था प्रधानमंत्री मोदी ने जनवरी में ही सहमति दी थी.

Loading...

मंच पर बैठने वाले अतिथियों में पीएम मोदी के साथ राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवहा, डॉ. सत्यपाल सिंह, कुलपति प्रो. रासबिहारी प्रसाद सिंह शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:
LIVE: सीएम नीतीश कुमार ने मंच से ही पीएम मोदी की तारीफ में कह दी बड़ी बात….

LIVE: पीएम पहुंचे साइंस कॉलेज जोरदार स्वागत देख गदगद हुए पीएम…

पीएम के आने के पहले ही शिक्षा मंत्री ने कर दिया बड़ा ऐलान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.