Input your search keywords and press Enter.

जब चेन्नई में सारे दिग्गज बैठे थे मंच पर तब सीएम नीतीश ने कर डाली बड़ी मांग…

nitish_kumar in sk memoriyal hall
nitish_kumar in sk memoriyal hall

फाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि के 94वें जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए राजधानी चेन्नई पहुंचे. नीतीश कुमार ने करुणानिधि के आवास पर जाकर मुलाक़ात किया. करुणानिधि के राजनीतिक जीवन का 60 साल भी पूरा हो गया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सूबे की सत्ता अब डीएमके नेता एम के स्टालिन अगली सरकार के गठन पर संभाले.
Loading...

सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी के बाद के फायदे को बताया उन्होंने कहा कि इसे लागू करने के बाद बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में कमी आई है, घरेलू हिंसा और अपरराध की दर भी घट गई है. डीएमके के 2016 विधानसभा चुनाव में जारी घोषणा पत्र की याद दिलाया और कहा कि जब वो सत्ता में आयें तो बिहार की तरह ही पूर्ण शराबबंदी को लागू करें.
nitish kumar in chenai
इस मौके लगभग विपक्ष के बड़े-बड़े नेता मौजूद रहे. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, म्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के आलावे कई बड़े नेता मौजूद रहें. इस मंच पर सभी विपक्षी पार्टियों के एकजुट होने का मतलब साफ़ है आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए शक्ति प्रदर्शन कर एनडीए को अहसास दिलाना.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.