Input your search keywords and press Enter.

शराबबंदी को लेकर सीएम ने किया बड़ा एलान!

nitish cm

nitish cm


अजित कुमार: बिहार में शराबबंदी को लेकर जदयू के तरफ से हज भवन में आयोजित शराबबंदी जागरूकता कार्यशाला में सीएम नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. सीएम नीतिश कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब हम चुनाव में आम जनता के बीच गए थे तो हमने सात निश्चय का वादा किया था जिसे हम पूरा करने में लगे हैं. शराबबंदी लागू करने का वादा हमने जनता से किया था उसे पूरा किया है.

सीएम नीतिश कुमार ने शराबबंदी के बाद बिहार में अपराध में कमी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हमारा बिहार अपराध के मामले में आज 23वां स्थान रखता है जबकि दिल्ली इस मामले में टॉप पर है, सबसे ज्यादा अपराध दिल्ली में हो रहा है. नीतीश कुमार ने ने बीजेपी को उसके चुनावी वादों याद दिलाते हुए कहा कि हम जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं अब बीजेपी वाले ये सोचें कि वो कितने वादे पुरे किये हैं.
Loading...

शराबबंदी जागरूकता कार्यशाला में सीएम ने नोटबंदी पर बात करते हुए कहा कि हमने पीएम मोदी का नोटबंदी पर समर्थन किया है अब देखते हैं, अब देखते हैं कि 50 दिन के बाद क्या होता है हमने लोक शिकायत केंद्र को लागू किया जिसमें एटीएम जैसी कतार नहीं लगना पड़ता है इस बात को ध्यान में रख कर हमने इसकी तैयारी पहले से कर लिया था तब जा कर लागू किया. हमें लोक शिकायत निवारण कानून लागू करने पर इसके तहत कई शिकायते मिली है. शराबबंदी जागरूकता कार्यशाला में सीएम ने संबोधित करते हुए कहा कि शराबबंदी लागू होने से धार्मिक भेदभाव खत्म हुआ है. शराबबंदी को लेकर उन्होंने एक बड़ा एलान करते हुए कहा कि 21 जनवरी को पुरे बिहार में शराबबंदी के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाई जायेगी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

One Comment

  • Alok singh says:

    Nites ji ki tarif me lekhan chor kar kavi dumariya pul ki taraf dheyan dena chahiy.m Motihari sugar mile ka news nahi milta.

Leave a Reply

Your email address will not be published.