Input your search keywords and press Enter.

सीएम नीतीश को बाडीगार्ड समेत बम से उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी…..

nitish kumar
nitish kumar

फाईल फोटो

न्यूज़ डेस्क : वीडियो जारी कर एक युवक ने सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में युवक सीएम नीतीश को उनके बाडीगार्ड सहित बम से उड़ाने की धमकी देते हुए अपशब्द का प्रयोग कर रहा था. हालाँकि, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमे एक युवक सीएम को बम से उड़ाने की घमकी दे रहा था. यह वीडियो 11 जनवरी को करीब साढ़े चार बजे शाम में पटना जिला जदयू ग्रामीण के उपाध्यक्ष आशीष पटेल के वाटसएप पर आया. जिसे देख जदयू नेता आशीष पटेल ने युवक की पहचान कर शुक्रवार को नामजद प्राथमिकी फतुहा थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार युवक फतुहा थाना के मोसिमपुर, कुर्था निवासी प्रमोद उर्फ पोयमा बताया जा रहा है. वह बालू बंद होने से नाराज था औए जिसे लेकर ही वह सीएम को गाली और धमकी दे रहा था.

Loading...

वहीं, पुलिस अभी कुछ और लोगों की तलाश कर रही है जिसके कहने पर युवक ने सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी. जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया तो उसने बोला कि उससे दारू पिलाकर यह सब बुलवाया गया था. जिसने उस से यह सब करवाया है वह बगल के ही गांव का रहने वाला है. पुलिस अब वीडियो वायरल करने वाले लोगों के तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:
चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने से पहले ही लालू यादव को फिर हो सकती है सजा!

लालू यादव के जेल जाते ही आपस में भीड़ पड़े राजद के दो वरिष्ट नेता, कहा…

बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह हुए लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इतना ईनाम

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.