Input your search keywords and press Enter.

मथुरा पहुंच लठामार होली खेले बिना मायूस हो लौटे सीएम योगी, बताई जा रही यह वजह

1

न्यूज़ डेस्क : बरसाने में हुरियारिनों के लठ्ठों की प्रेम पगी मार खाने के बाद नंदगांव के हुरियारे नंदगांव में होली खेलने का न्यौता देकर उल्लासित मन से नंदगांव लौट गए. आज रविवार को नंदगांव में लठामार होली खेली जाएगी. पर सीएम योगी उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर उसमे भाग नहीं ले पाएंगे.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन रंगीली लठामार होली को समझने में नाकाम रहा. प्रशासन की इस नाकामी ने पहली बार बरसाना की लठमार होली खेलने आए 2 प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों का सपना भी पूरा नहीं हो सका. कल शनिवार को बरसाना में रंगीला चौक में आखिरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होली नहीं खेल सके. इसके पीछे भीड़ और सुरक्षा वजह बताई जा रही है.

Loading...

बताया जा रहा है कि जहाँ सीएम का प्रोग्राम प्रस्तावित था वहां क्षमता से अधिक भीड़ जुट गई. एक लाख की क्षमता वाले रंगीला चौक में करीब 2 लाख की संख्या में भीड़ पहुंच गई. सीएम योगी के आने से पहले प्रशासन रंगीला चौक में बड़ी भीड़ को कम कराने की कोशिश करता रहा लेकिन भीड़ को नहीं हटाया जा सका. जिसके कारण यह प्रोग्राम का बंद करना पड़ा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.